ननिहाल आया युवक गंगा नदी में डूबा दूसरे दिन युवक का मिला शव

 
ननिहाल आया युवक गंगा नदी में डूबा दूसरे दिन युवक का मिला शव

गोताखोर दो युवकों की बचाईं जान


लालगंज(रायबरेली)


सरेनी थाना क्षेत्र!शनिवार को गेगासो घाट में नहाते समय गंगा में डूबे बरेली के युवक का शव रविवार को फतेहपुर जिले की नदी की सीमा में मिल गया है!शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया!पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है! 

बरेली जनपद के सुभाष नगर थाने के महेशपुरा ठाकुरान गांव के रहने वाले अमर सिंह 22 वर्ष पुत्र सुरेश सिंह तोमर अपने ननिहाल लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंबारा पश्चिम गांव के रहने वाले मामा राकेश सिंह के घर आए थे!शनिवार को वह दोस्तों अमन सिंह व ऋतुरात दीक्षित के साथ दोपहर 12:00 बजे गेगासो घाट पर पहुंचे और गंगा नहाने लगे तभी अमर गहरे पानी में उतर गया और डूब गया!

घटना से हड़कंप मच गया साथियों ने शोर मचाया तो लोग मौके पर पहुंचे और गेगासो चौकी इंचार्ज को घटना से अवगत कराया,तो वह घाट पर पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर नदी में जाल डलवाया,लेकिन शाम तक सफलता हांथ नहीं लगी!आज सुबह भी गोताखोरों ने जाल डाला लेकिन युवक का पता नहीं चला! 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह करीब 10:00 बजे घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर फतेहपुर की ओर से पुल की कोठी नंबर 3 व 4 के बीच युवक का शव उतराता दिखाई पड़ा तो गोताखोर उसे नदी से बाहर निकाल कर लाए! देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया!

वहीं सरेेनी कोतवाल इंद्रपाल सिंह सेंगर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है!

FROM AROUND THE WEB