आबकारी विभाग को मिली बड़ी सफलता 7 कुंतल लहन बरामद

मानपुर मोकाहिया व दुर्गा पुर में आबकारी विभाग ने मारा  छापा मुकदमा दर्ज 

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 

बाराबंकी। असंद्रा थाना क्षेत्र के माननपुर मोकाहिया व दुर्गापुर गांव में आबकारी विभाग की टीम ने दबिश देकर गांव से 7 कुंतल लहन बरामद करते हुए उसे नष्ट कराया। आबकारी विभाग की इस कार्रवाई से असंद्रा पुलिस की मिलीभगत की पोल पट्टी खुल गई और हल्का दरोगा  बगले झांक के नजर आए। जोकि  चर्चा का विषय बना है।

असंद्रा थाना क्षेत्र के मानपुर मोकहिया व दुर्गापुर गांव में मंगलवार को आबकारी निरीक्षक  रामसनेहीघाट धर्मेंद्र वर्मा के नेतृत्व में गांव में दबिश दी गई। जहां मानपुर मोकहिया निवासी अरविंद उर्फ लाला के घर से पीपा में भरा 2 कुंतल में लहन बरामद हुआ। वहीं दुर्गापुर में एक जंगल से 5 कुंतल लहन भी बरामद हुआ। जिसे नष्ट कराया गया। आबकारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मानपुर मोकहिया अरविंद के घर से बरामद लहन को नष्ट कराते हुए उसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

जबकि दुर्गापुर में बरामद लहन की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में यह कार्रवाई आगामी दिनों में जारी रहेगी। विभागीय इस की बड़ी कार्रवाई से असंद्रा थाना के पुलिस सकते में आ गए। लोगों से अंदाजा लगाते रहे कि आबकारी विभाग को इसकी सूचना कहां से मिली। जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। टीम में आबकारी इंस्पेक्टर ह्रदय नारायण, आबकारी सिपाही दीपक मिश्रा, विशाल सिंह, राजबहादुर, अफजल खां असंद्रा पुलिस हेड कॉन्स्टेबल योगेश सिंह व सरवर खान मौजूद रहे आदि टीम मौजूद रही।

FROM AROUND THE WEB