थाना पुवायां क्षेत्र में दलित महिला ने दबँगो पर लगाया निर्वस्त्र कर घुमाने का आरोप

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 


 

शाहजहांपुर। पुवायां कोतवाली के ग्राम नाहिल की है जिसमे गांव के ही कुछ  दबंगों ने  दलित महिला को निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर महिला को न्याय दिलाने के लिए कहा । लेकिन मामले की जांच चल रही है.इससे पूर्व में भी इन्ही लोगो की दबंगई के कई किस्से हो चुके हैं लेकिन कोई इन दबंगो के भय से कोई करवाई नही करवाना चाहता हैं।

मामूली विवाद को लेकर नाहिल गांव में दबंगों ने एक महिला को पहले घर में घुसकर पीटा उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर दिया । इस मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गांव में तमाम छानबीन की और महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इतनी बड़ी घटना के बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। पुलिस की इस कार्यप्रणाली से महिला के परिजनों ने काफी रोष व्याप्त है महिला के परिजनों ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों से मिलीभगत का आरोप भी लगाया है.महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के कुछ दबंग लोग जिनसे मामूली विवाद हो गया था

जो कि घर में घुस आए और गाली गलौज करने लगे, जिसका विरोध किया तो दबंगों ने महिला को पीट कर उसके शरीर से कपड़े उतार लिए निर्वस्त्र करके महिला को दबंगों ने गांव की सड़कों पर सरेआम घुमाया । दरिंदगी की इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की खानापूरी करते हुए तमाम छानबीन की और महिला को चुपचाप घर पर बैठने की सलाह देते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस मामले में कोतवाल कुमार बहादुर सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. यदि मामला सही पाया गया तो कार्रवाही की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB