मोतिगरपुर पुलिस पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर प्रताड़ित करने का लग रहा है गंभीर आरोप

 
मोतिगरपुर पुलिस पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर प्रताड़ित करने का लग रहा है गंभीर आरोप

मोतीगरपुर सुलतानपुर

मामला मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिभारपुर गांव का है जहां विभारपुर निवासी गुड्डू यादव उर्फ अशोक यादव ने मोतिगरपुर पुलिस पर फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर प्रताड़ित किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मोतिगरपुर पुलिस मेरे साथ अन्याय कर रही है तथा विपक्षियों की तरफ से एक तरफा कार्यवाही करते हुए मुझे व मेरे बड़े भाई को फर्जी तरीके से फंसाया जा रहा है ।   

     सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अशोक यादव का ग्राम प्रधान से चुनावी रंजिश चल रही है जिसके चलते विगत 18 नवंबर को रात लगभग 8:00 बजे काली गंज बाजार के पास चार पहिया वाहन द्वारा अरविंद यादव पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया। जिसकी सूचना पीड़ित ने 112 नंबर पुलिस को देते हुए लिखित सूचना थाने पर दी। परंतु पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई ।

पीड़ित अशोक यादव का आरोप है कि विपक्षियों द्वारा कई बार फर्जी तरीके से मेरे sc-st सहित गंभीर मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं जो न्यायालय में विचाराधीन है। उनके भाई अरविंद यादव ने पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर,आईजी फैजाबाद तथा मानवाधिकार आयोग को लिखित रूप से अपने ऊपर दर्ज फर्जी मुकदमों की  जांच कराते हुए निष्पक्ष कार्यवाही करने की मांग की है

FROM AROUND THE WEB