गैस सिलेंडर रिसाव से दुकान में लगी आग

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 

 बड्डूपुर बाराबंकी मंगलवार को थाना कुर्सी अंतर्गत, निंदूरा चौराहे पर सड़क किनारे झुग्गी बनाकर उसमें चाय पकौड़ी की छोटी दुकान खोलकर अपनी जीविका चलाने वाले संतोष यादव की दुकान में गैस रिसाव से लगी आग जिसे देखते ही पूरी दुकान जलकर राख हो गई वही पास में खड़ी एक चारपहिया वाहन को जैसे तैसे बचा लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार संतोष यादव  पुत्र गया प्रसाद यादव, निवासी ग्राम खरिहानी, थाना कुर्सी, निवासी हर रोज की तरह मंगलवार को सुबह अपनी चाय पकौड़े की दुकान खोली और अपने काम में लग गया तभी गैस रिसाव से दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने दुकान को अपने आगोश में ले लिया और दुकान में  रखा सारा सामान जलकर राख हो गया । दुकानदार ने बताया कि 300 नगल भी जल गया, यह घटना सुबह लगभग 10:25 की है

संतोष यादव की आर्थिक स्थिति काफी दयनीय है वह पूरी परिवार की जीविका का सावधान एकमात्र दुकान ही  थी। जो वह भी उसके परिवार के आजीविका का साधन जलकर खत्म हो गया। दुकान में आग लगते उसकी लपटें देख पास में खड़े मदन सिंह ने तत्काल  थाना कुर्सी को   व  फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई । जब तक पुलिस फायर ब्रिगेड पहुंचती तब तक आसपास के लोगों ने एकजुट होकर आग पर काबू पाते तब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया था।

FROM AROUND THE WEB