बाइक की भिड़ंत में तीन घायल, हालत गंभीर

 
: बाइक की भिड़ंत में तीन घायल, हालत गंभीर
 

प्रतापपुर विधानसभा के बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन कल

स्वतन्त्र प्रभात 
हंडिया (प्रयागराज)
हंडिया क्षेत्र में प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता का एक दिवसीय सम्मेलन 30 नवंबर को प्रतापपुर के मियां का पूरा क्रिकेट मैदान पर होगा।
प्रतापपुर विधानसभा के बसपा मंडल अध्यक्ष अखिलेश कुमार गौतम ने  उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन में बसपा प्रत्याशी की भी घोषणा की जाएगी तथा कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की चर्चा होगी।प्रमुख रूप से इंजी घनश्याम पांडेय ,विकास यादव सहित प्रतापपुर विधानसभा के सभी बूथ लेवल बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।
स्वतंत्र प्रभात
फूलपुर, प्रयागराज
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जलालुद्दीनपुर गांव की मस्तान बाबा के मजार पास बीती रात दो बाइकों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। ढकपूरा  गांव निवासी अर्जुन पुत्र लालजी कोंडापुर से वापस आ रहा था
इसी बीच जैसे ही मैलहन रोड स्थित मस्तान बाबा की मजार के पास पहुंचा ही था कि मेड़ुआ भिसिपुर सुवन्सा, प्रतापगढ़ निवासी दीपक कुमार 35 पुत्र भाई लाल गुड्डू 40 पुत्र राम मूर्ति तेज रफ्तार बाइक से वैवाहिक कार्यक्रम में प्रयागराज की ओर जाते समय टकरा गए। जिससे दोनों बाइक पर सवार तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को गंभीरावस्था में 108 एंबुलेंस से सीएचसी फूलपुर भेजा गया। वहां पहुंचने पर गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उन्हें एस.आर.एन . के लिए रेफर कर दिया।

FROM AROUND THE WEB