थाना कोतवाली क्षेत्र में गर्रा नदी मे नहाने गये ग्राम अटसलिया के दो बालकों की डूबने से मौत

जल चढ़ाने के लिये नदी से जल लेते समय हुआ हादसा

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 

शाहजहांपुर।  थाना रोज़ा में ग्राम अटसलिया के लोग पूजा के दिन थाना कोतवाली छेत्र के  गर्रा नदी में जल भरने गए थे वहां पर दो बालकों की गर्रा नदी में डूबने से हुई मौत लड़का लगभग 13 वर्ष का था रोहित पुत्र वीरू ग्राम अटसलिया थाना रोजा क्षेत्र का निवासी था लड़की लगभग 16 वर्ष की थी मनु पुत्र हीरालाल ग्राम अटसलिया थाना रोजा क्षेत्र की निवासी थी बताया जा रहा है की ग्राम अटसलिया से 20 से 25 महिलाओं के साथ महिलाओं के साथ जल भरने गए थे जल भरते समय दोनों बालकों की डूबने से हुई मौत ग्रामीणों को पता लगते ही वहां पर सनसनी फैल गई 

मौके पर सूचना देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और रोड जाम किया तब वहां पर भारी मात्रा के साथ पुलिस फोर्स पहुंची वहां पर एसपी ने पहुंचकर घटनास्थल  की जानकारी ली और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया लेकिन बालकों की लाश का अभी तक कोई पता नहीं लगा है  पुलिस छानबीन में लगी हुईं है।

adqgwrh

  यूपी के शहर कोतवाली क्षेत्र में गर्रा नदी से पूजा का जल भरने के दौरान हुआ हादसा। नदी में डूबने से 16 साल की किशोरी और 12 साल के बालक की मौत। गंगा की सहायक नदी गर्रा से भर रहे थे पूजा के लिए जल। बच्चों की तलाश में जुटे गोताखोर । पुलिस अधीक्षक एस आनंद मौके पर।गर्रा नदी में लड़का लड़की के डूबने से मचा हड़कंप। नदी से दोनों को निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम हुई रवाना। अटलिया गांव के रहने वाले हैं दोनों डूबे बच्चे। जल चढ़ाने के लिये नदी से जल लेते समय हुआ हादसा। थाना चौक कोतवाली के गर्रा नदी के हाईवे की घटना।

FROM AROUND THE WEB