सपा की सरकार बनते ही प्रदेश में बिजली 300 यूनिट होगी मुफ्त : अदनान चौधरी

जनसम्पर्क के दौरान अदनान ने अखिलेश के हाथों को मजबूत करने की करी अपील 

 
सपा की सरकार बनते ही प्रदेश में बिजली 300 यूनिट होगी मुफ्त : अदनान चौधरी
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने की अपील की ।

स्वतंत्र प्रभात 

कुर्सी बाराबंकी :

समाजवादी पार्टी ने सिर्फ विकास की बात की है समाजवादियों की सोंच रही है कि कैसे समाज के सबसे छोटे यापदान पर खड़े ब्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़ा जाए इसी उद्देश्य से ही 2012 में सत्ता में आते ही युवा सोंच से लबरेज अखिलेश सरकार ने इंटर पास युवाओ के हाथों में लैपटॉप थमा दिया था जिससे वे अपने बेहतर भविष्य को और सवाँर सके । 

उक्त बात सपा नेता अदनान चौधरी ने कुर्सी विधामसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहीं । कुर्सी विधानसभा में लगातार सक्रिय युवा सपा नेता चौधरी अदनान ने ब्लाक निंदूरा मे कई गांवो का भ्रमण किया व ग्रामसभा  खटौली मे चौपाल लगाकर चुनाव पर चर्चा की । युवाओ के हुजूम के बीच जनसमर्थन मांगने निकले चौधरी अदनान ने 2022 में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने की अपील की ।

 उन्होंने आगे कहा जनता इस बार फिर विकास पुरुष अखिलेश यादव को सीएम बनाये फिर सूबे के विकास की रफ्तार देंगे हम अगर सत्ता में आये तो बिजली मुफ्त होगी समाजवादी पेंशन फिर शुरू करेंगे युवाओ को रोजगार मिलेगा हम जमीन पर काम करेंगे । इस मौके पर बाबादीन नरेंद्र कुमार कमलेश रामेश्वर नेता धुव्र प्रसाद सुरेश कुमार लालजी दिनेश  अरूणेश कुमार  आशीष यादव आलम मियां बी डी सी कलीम अंकुल आदि लोग मौजूद थे ।
 

FROM AROUND THE WEB