जीजा साले के बीच हुई मारपीट में बीच बराओ करते हुए 55 वर्षीय व्यक्ति को लगी चोट हुई मौत

लहरपुर सीतापुर नगर के मोहल्ला बागवानी टोला में जीजा साले के बीच हुई
 
जीजा साले के बीच हुई मारपीट में बीच बराओ करते हुए 55 वर्षीय व्यक्ति को लगी चोट हुई मौत
मारपीट में बीच-बचाव कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत
लहरपुर सीतापुर नगर के मोहल्ला बागवानी टोला में जीजा साले के बीच हुई मारपीट में बीच-बचाव कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत, पुलिस मौके पर। प्राप्तजानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला बागवानी टोला निवासी तोहीद व उसकी पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के चलते उसका साला आफताब जो कि नगर के मोहल्ला कटरा में रहता है अपनी बहन को लेने आया था। इसी में विवाद हो जाने पर धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू हो गई

 आफताब के द्वारा सूचना दिए जाने पर लखीमपुर ईदगाह से आए वारिस एंव आसिफ ने मारपीट शुरू कर  और तौहीद से हाथापाई व मारपीट करने लगे। उसी बीच बीच बराव करने पहुंचे तोहीद के मामा के लड़के मासूम अली उर्फ छोटे  55 वर्ष निवासी मोहल्ला बागवानी टोला के लकड़ी की डंडा लग गया और वह घायल हो गए परिजनों के द्वारा आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई।

,अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी, फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के कार्यवाही शुरू कर दी।

निरीक्षक अपराध राम राघव सिंह ने बताया कि मृतक के भाई मनसूर अली ने चार लोगों के विरुद्ध वारिस, आसिफ, निवासी ईदगाह लखीमपुर आफताब निवासी कटरा व मुन्ना निवासी कटरा के विरुद्ध तहरीर दी है, धारा 304 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB