BJP को सिखाएंगे सबक-शिवसेना का ऐलान, यूपी में सभी 403 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

 
BJP को सिखाएंगे सबक-शिवसेना का ऐलान, यूपी में सभी 403 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ महाराष्ट्र में 25 साल पुरानी दोस्ती पहले ही खत्म कर चुकी शिवसेना ने अब उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया है। यूपी में जंगलराज बताते हुए पार्टी ने कहा है कि शिवसेना सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी को सभी सीटों पर सबक सिखाएगी।

पार्टी ने सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने की बात कही है। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनाव और संगठन की रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

शिवसेना प्रदेश कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि यूपी सरकार कानून व्यवस्था पर फेल हो चुकी है। प्रदेश में जंगलराज है। बहन बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है। साथ ही सरकार ब्राह्मणों के साथ गलत व्यवहार कर रही है। कोविड में लाशों को जलाने का साधन नहीं मिला। शिवसेना नेता ने यह भी कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई है। नौजवान पलायन को मजबूर हैं। शिवसेना प्रदेश की आवाज बन जनता के बीच जाएगी। शिवसेना सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी को सबक सिखाएगी।

FROM AROUND THE WEB