सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अभिषेक ने त्याग पत्र दिया

किसान पी.जी. कालेज में पूर्व अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के दायित्वों का निर्वहन किया।
 
किसान पी.जी. कालेज में पूर्व अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के दायित्वों का निर्वहन किया।

 स्वतंत्र प्रभात 
 


 बस्ती- जिले के समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अभिषेक उपाध्याय ने पार्टी के जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के व्यवहार से दुःखी होकर युवजन सभा जिलाध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे दिया है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं को भेजे पत्र में अभिषेक उपाध्याय ने कहा है कि छात्र जीवन से ही वे समाजवादी विचारधारा से प्रभावित रहे और शिव हर्ष किसान पी.जी. कालेज में पूर्व अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के दायित्वों का निर्वहन किया।

 लोहिया वाहिनी के साथ ही अनेक सांगठनिक दायित्वों का निर्वहन करते हुये समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष के रूप में दायित्वों का निर्वहन कर रहा था। 13 अक्टूबर बुधवार को पार्टी कार्यालय पर वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद स्वर्गीय वृजभूषण तिवारी के जयन्ती अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में वे शामिल थे , उन्होने संगठन में सक्रियता से कार्य न करने वाले सुजीत कुमार यादव और आशुतोष चौधरी को उपाध्यक्ष पद से हटाने का निर्णय सर्व सम्मति से लिया था।

 इसी प्रकरण को लेकर समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने उन्हें सार्वजनिक रूप से अपमानित करते हुये मां बहन की गालियां दी। ऐसी स्थिति में अब समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के पद पर बने रहते उनका समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष के रूप में दायित्वों का निर्वहन संभव नहीं है। उन्होने कहा है कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता के रूप में वे दायित्वों का निर्वहन करते रहेंगे।

FROM AROUND THE WEB