कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी यूपी में चुनाव: पी. चिदंबरम

कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी यूपी में चुनाव: पी. चिदंबरम

कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी यूपी में चुनाव: पी. चिदंबरम


वाराणसी: कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम कांग्रेस का घोषणा पत्र तैयार करने के लिये लोगों की प्रतिक्रिया लेने वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को कम नहीं आंकना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन में कांग्रेस की जगह नहीं बन पा रही है तो कोई बात नहीं हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे.

 


पी.चिदंबरम ने कहा कि आने वाले समय में जैसे-जैसे चुनाव करीब आता जाएगा, वैसे-वैसे उत्तर प्रदेश में बड़े गठबंधन देखने को मिलेंगे. अगर गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं किया गया है तो कोई बात नहीं है. कांग्रेस अपने दम पर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी. 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले ही कहा है कि उसको उत्तर प्रदेश में अंडरस्टीमेट करते हुए कम नहीं आंकना चाहिए. भारतीय जनता पार्टी को हराना और इसी मुद्दे के तहत सारी सेक्यूलर लिबरल और अन्य पार्टियां एकजुट होकर सामने आ रही हैं. कांग्रेस जानती है कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी का गठबंधन हुआ है पर यह आखिरी फैसला नहीं है.

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments