पाली में बंदर की दोनों आंखे फोड़ी, लोगों में आक्रोश

पाली में बंदर की दोनों आंखे फोड़ी, लोगों में आक्रोश

पाली में बंदर की दोनों आंखे फोड़ी, लोगों में आक्रोश

● सोशल मीडिया पर लोग दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की कर रहे मांग

● भाजपा नेता आलोक शुक्ल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दी तहरीर पाली,

हरदोई । इंसान को इंसान इसलिए कहा जाता हैं कि उसके अंदर इंसानियत और मानवता का भाव होता हैं। लेकिन जब यहीं इंसान बेजुवान जीवों के साथ निर्दयता से पेश आएं तो उसे क्या कहा जाए, ऐसा ही एक मामला पाली नगर में सामने आया, जब एक बंदर की दोनों आंखे किसी ने बड़ी बेहरहमी से फोड़ दी। बंदर के साथ ऐसे निर्दयी व्यवहार की जानकारी मिलते ही भाजपाइयों में आक्रोश फैल गया। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर पुलिस को दी गई हैं।

पाली नगर के डाकघर रोड पर एक बंदर को लोगों ने लहूलुहान हालत में देखा, वह डरा सहमा सा था, और उसकी दोनों आंखे फोड़ दी गई थी। एक बेजुवान प्राणी के साथ ऐसी निर्दयता को देख लोगों में आक्रोश उभर आया। स्थानीय लोगों ने एक समुदाय विशेष के लोगों पर इस घटना में हाथ होने का आरोप लगाया हैं। इस को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया की। तमाम लोगों ने दोषियों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कठोर कार्यवाही की मांग की।

हालांकि हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पशु चिकित्साधिकारी धर्मेंद्र कुमार को बंदर की दयनीय स्थित से अवगत कराया, उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर गम्भीर रुप से जख्मी बंदर का प्राथमिक उपचार किया। उधर, भाजपा नेता आलोक शुक्ला ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत की हैं। श्री शुक्ल ने कहा कि जैसे ही दोषियों की पहचान उजागर हो जाती हैं उन पर कानून के तहत कठोर कार्यवाही करवाई जाएगी।

Comments