पाली-शाहाबाद मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

पाली-शाहाबाद मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

पाली-शाहाबाद मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

● पत्नी के साथ तेरहवीं संस्कार में शामिल होकर बापस घर लौट रहा था युवक

● कुलदीप की बाइक को सामने से आ रही इंद्रपाल की बाइक ने मार दी थी टक्कर पाली, हरदोई । तेरहवीं संस्कार में शामिल होकर पत्नी के साथ बाइक से बापस घर लौट रहे एक युवक की बाइक को पाली-शाहाबाद मार्ग पर दरियापुर के पास एक अन्य बाइक ने सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई। वहीं दूसरी बाइक सवार दोनो युवकों को भी काफी चोटे आई हैं।

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पचदेवरा थाना क्षेत्र के माननगला निवासी कुलदीप ( 32 ) पुत्र रतिपाल सिंह अपनी पत्नी निशी ( 30 ) के साथ शाहाबाद क्षेत्र के सलेमपुर गांव तेरहवीं संस्कार में शामिल होने गए हुए थे। कुलदीप के साथ दो अन्य बाइकों पर अरविंद सिंह व उसके चाचा नरसिंह भी साथ गए थे। सोमवार की रात तकरीबन 8 बजे यह लोग बापस घर लौट रहे थे। पाली-शाहाबाद मार्ग पर दरियापुर गांव की मोड़ के पास कुलदीप की बाइक को फर्रुखाबाद के मंजा की मढ़ैया निवासी इंद्रपाल पुत्र रमेश की बाइक ने टक्कर मार दी।

बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी निशी व इंद्रपाल और उनके साथी को गम्भीर चोटे आई। सभी घायलों को जिला अस्पताल हरदोई में भर्ती कराया गया हैं। थानाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि कुलदीप के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई हैं

जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया हैं। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। खेती बाड़ी करने वाले कुलदीप के तीन बच्चें रोमी ( 7 ), राजन ( 5 ) और डेढ़ साल की बेटी हैं। जिला अस्पताल में इलाज करवा रही निशी को यह तक नहीं पता कि उसका सुहाग उजड़ चुका हैं। उसका हमसफ़र जिंदगी के इस सफर में उसे अकेला छोड़कर अनन्त सफर पर रवाना हो चुका हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments