ग़ाज़ियाबाद को अपना पहला विशेष फिनोलेक्स हाउस मिलेगा

ग़ाज़ियाबाद को अपना पहला विशेष फिनोलेक्स हाउस मिलेगा

दिल्ली और दूर संचार की केबलों की भारत की एक अग्रणी निर्माता कंपनी, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड ने आज शहर के 51 नवयुग मार्किट, ग़ाज़ियाबाद में पहले विशेष ब्रांड रिटेल स्टोर ‘फिनोलेक्स हाउस’ का उद्घाटन किया। इस पेशकश के साथ ही गुजरात, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश में फिनोलेक्स का विशेष रीटेल फॉर्मेट में प्रवेश हो गया है।

इस शोरूम का शुभारंभ अमित माथुर, उपाध्यक्ष, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड द्वारा पारम्परिक रिबन काटने की प्रथा के साथ किया गया और यह शोरूम घर बनवाने वाले या घर का सुधार करवाने वाले ग्राहकों के लिए एक ही छत के नीचे सभी सामानों की दुकान के रूप में काम करेगा क्योंकि यह स्टोर एक सुरक्षित घर के लिए बेहतरीन केबलों से लेकर बिजली की फ़िटिंग्स तक बिजली के सारे समाधान प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है।

इस अवसर पर बोलते हुए, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष श्री दीपक छाबड़िया ने कहा, “यह सचमुच एक बेहद संतोषजनक बात है कि फिनोलेक्स हमारे सम्मानित ग्राहकों की पसंदीदा पसंद बनी हुई है। फिनोलेक्स में हम सबसे आगे बने रहने का ही प्रयास करते हैं और हमारे ब्रांड की विरासत इस बात का सबूत है। हम अपने ग्राहकों को इस श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों के साथ प्रदान करने के उद्देश्य से काम करना जारी रखेंगे और हमपर किए गए उनके भरोसे पर हम खरे उतरेंगे।”

इस पेशकश पर बोलते हुए फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के उपाध्यक्ष, श्री अमित माथुर ने कहा, “ग़ाज़ियाबाद में अपने पहले विशेष फिनोलेक्स हाउस के शुभारंभ के साथ, हमने अपने बढ़ते हुए रीटेल नेटवर्क में एक और उपलब्धि हासिल की है। 2019 हमारे लिए एक महत्वपूर्ण साल है क्योंकि साल के अंत तक हम पूरे भारत में लगभग 50 फिनोलेक्स हाउसेज़ शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

इन स्टोर्स में घर से संबंधित विशेषज्ञ होंगे जो उपभोक्ताओं को बेहद सुरक्षित घरों के लिए उपयुक्त उत्पाद चुनने में मदद करेंगे। इस समय यह ब्रांड देश भर में 4000 चैनल पार्टनर्स के माध्यम से रीटेल कारोबार करता है, जो हमारे मज़बूत खुदरा नेटवर्क को दर्शाता है।”

Comments