12 जून से 21 जून तक इस राशियों के आएंगे अच्छे दिन, दूर होंगी घर की सभी समस्या

12 जून से 21 जून तक इस राशियों के आएंगे अच्छे दिन, दूर होंगी घर की सभी समस्या

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क

इस राशि के जातकों को जल्द ही अपना सच्चा प्रेम मिलने वाला है और आपके प्रेमी के आपके जीवन में आने से आपके किस्मत चमकने लगेगीं आपका जीवनसाथी आपके लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है आपका जीवनसाथी आपसे बहुत प्रेम करेगा और आप भी उससे बहुत प्रेम करेंगे वह आपके प्रति बहुत भावनात्मक होगा। अपने साथी के साथ आप कही पर लंबी यात्रा करने जाने का आयोजन बना सकते हैं। आने वाला समय कुछ लोगों के लिए बहुत ही कष्ट दायक रहेगा तो कुछ लोगों के लिए बहुत अच्छा वाला है। सभी प्रकार प्रकार की मुशीबतो से आपको छुटकारा मिलने वाला है। प्रेम जीवन में खुशियां बनी रह सकती है।

loading...
सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक

सिंगल लोगों को पार्टनर मिल सकता है। सिंगल लोग किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं। अपने पार्टनर की बात पर ध्यान दें। प्रेमी के मन का ख्याल रखें। प्रेमी आपके रोमांटिक मूड में रहेंगे। अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बनाए रखने की पूरी कोशिश करें । आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहेगा। विदेश यात्रा से धन लाभ हो सकता है। प्रेमक्षेत्र में गलतफहमियों का सामना करना पड़ेगा। इस समय धैर्य से काम लें और अपनी बातों को स्पष्ट रुप से रखने की कोशिश करें। आप अपने साथी की बातों को समझने की कोशिश करें कि, वास्तव में वह आपसे क्या कहना चाहता है।

धनु,मकर,कुंभ,मीन

भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी। व्ययवृद्धि होगी। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। कारोबार मनमाफिक चलेगा। नौकरी में चैन रहेगा। जीवन सुखमय व्यतीत होगा। मित्रों का साथ रहेगा। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। नए कारोबारी अनुबंध होंगे। संपर्कों का लाभ लें। बहुत से लोग आपसे किसी काम के लिए उम्मीद रख सकते हैं। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। आपकी अचानक किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात होगी। नौकरीपेशा से लेकर व्यापारियों दोनों को धनलाभ के योग बन रहे हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments