भारत में 12 जून को लॉन्च होगा Mi 9T Pro जानिए इसके फीचर्स के बारे में

भारत में 12 जून को लॉन्च होगा Mi 9T Pro जानिए इसके फीचर्स के बारे में

जयपुर।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंम्पनी शाओमी के अप​कमिंग स्मार्टफोन एमआई 9टी को गीक बेंच पर लिस्ट कीया गया है। लिस्टिंग के बाद माना जा रहा है कि यह फोन Redmi K20 Pro का ग्लोबल वेरिएंट हो सकता है।

Mi 9T Pro की गीकबेंच लिस्टिंगे को सबसे पहले MySmartPrice ने स्पॉट किया था।गीकबेंच लिस्टिंग में Mi 9T Pro ने सिंगल-कोर टेस्ट में 3453 और मल्टी-कोर टेस्ट में 10,363 स्कोर दिया गया है।

यह स्कोर काफी हद तक Redmi K20 Pro के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परिणामों के समान हैं। आपको बता दें की गीकबेंच लिस्टिंग में रेडमी के20 प्रो का 8 जीबी रैम वेरिएंट ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 3,748 और 10,202 स्कोर किया था।गीगबेंच लिस्टिंग को 7 जून को पब्लिश किया गया था जिससे मी 9टी प्रो के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा वहीं, यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस हो सकता है।

लिस्टिंग के अनुसार इसके फीचर्स रेडमी के 20 प्रो के समान हो सकते हैं जो कि इस प्रकार होगें रेडमी के 20 प्रो में 6.39 इंच का ऐमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम दी गई है।

फटॉग्रफी के लिए रेडमी K20 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा (48MP+13MP+8MP) सेटअप मिलता है। फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 27W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंम्पनी शाओमी के अप​कमिंग स्मार्टफोन एमआई 9टी को गीक बेंच पर लिस्ट कीया गया है। लिस्टिंग के बाद माना जा रहा है कि यह फोन Redmi K20 Pro का ग्लोबल वेरिएंट हो सकता है। Mi 9T Pro की गीकबेंच लिस्टिंगे को सबसे पहले MySmartPrice ने

भारत में 12 जून को लॉन्च होगा Mi 9T Pro जानिए इसके फीचर्स के बारे में - Viral News INC

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments