25 हजार का ईनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

25 हजार का ईनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार


अवैध असलहे व कारतूस बरामद

बाराबंकी।

गौकशी के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के ईनामी शातिर बदमाश को आज सुबह लोनीकटरा थाना प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर दो साथियों के साथ धर दबोचा।

थाना प्रभारी ने इन बदमाशों के पास से तीन अवैध असलहे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये। थाना प्रभारी ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने इस गुडवर्क से खुश होकर पुलिस टीम को नगद ईनाम देने की घोषणा भी की।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह मुखबिर ने थाना प्रभारी कमलेश प्रजापति को सूचना दी कि कान्हूपुर चौराहे पर शातिर बदमाश यार मोहम्मद अपने दो साथियों के साथ में बैठा हुआ है।

इसी सूचना पर थाना प्रभारी ने छापा मारकर 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश यार मोहम्मद पुत्र घुरु ग्राम दुन्दीपुर थाना लोनीकटरा जनपद लखनऊ के थाना नगराम के हीराखुर्द निवासी वली अहमद पुत्र लाल मोहम्मद लखनऊ जनपद के अमीनाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला कसाई बाड़ा निवासी अनवर पुत्र मो. असलम को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से तीन अवैध असलहे व भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किये।

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पकड़े गये मुख्य अभियुक्त यार मोहम्मद के ऊपर गौवध अधिनियम के तहत थाना लोनीकटरा, दरियाबाद में तीन मुकदमें पंजीकृत हैं। जिसकी गिरफ्तारी के लिये 25 हजार रुपये का ईनाम रखा गया था। 
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments