4 वर्षों से फरार ₹5000 का इनामिया शातिर वाहन चोर आलोक पासी चढ़ा भदोही पुलिस के हत्थे।

4 वर्षों से फरार ₹5000 का इनामिया शातिर वाहन चोर आलोक पासी चढ़ा भदोही पुलिस के हत्थे।

4 वर्षों से फरार ₹5000 का इनामिया शातिर वाहन चोर आलोक पासी चढ़ा भदोही पुलिस के हत्थे।

उमेश दुबे( रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।। आज जनपद भदोही मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के निर्देश पर वाहन चोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम मे क्राइम ब्रांच व गोपीगंज पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है।आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ 5000, के इनामी अभियुक्त के खिलाफ गोपीगंज थाना व जी0 आर 0पी 0 प्रयाग राज मे चार मामले दर्ज है ।

शुक्रवार को गोपीगंज थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक आर0 के0 वर्मा ने मामले का खुलासा किया ।बताया कि जनपद मे बाइक चोरी की लगातार हो रही घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सघन अभियान चलाया जा रहा था । जिससे गुरुवार की रात स्वाट प्रभारी अजय सिंह व गोपीगंज प्रभारी निरीक्षक संजय राय की संयुक्त टीम ने राजमार्ग झिलियापुल के पास से शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया ।बताया कि चार वर्ष से फरार चल रहे शातिर अभियुक्त पर पुलिस अधीक्षक ने पाच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था ।

उसके निशान देही पर पुलिस ने दो अपाचे एक स्कूटी एक स्प्लेंडर प्लस एक बजाज बॉक्सर व स्प्लेंडर प्रो सहित छह बाइक बरामद की गई है ।बताया कि अपराधी के खिलाफ गोपीगंज थाने में जहां तीन मामले पंजीकृत हैं वहीं जीआरपी प्रयागराज मे भी है उसे एनडीपीएस में जेल भेज भेजा जा चुका है।पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि साथी आर्दश के साथ मिलकर प्रयागराज व भदोही मे रेलवे स्टेशन बस स्टैंड, अस्पताल व बड़े संस्थानों पर खड़ी बाइक का लाक तोड़ कर चोरी करने के बाद आस पास के जिले मे सस्ते दाम पर बेच देते है।

बताया कि पैसे को सुख सुविधा मे खर्च करता रहा ।बताया कि पहली बार 2016 मे वाहन चोरी करते समय गोपीगंज पुलिस ने आर्दश को गिरफ्तार कर लिया था और वह मौके से भाग निकला था तब से छिप कर रह रहा था । गिरफ्तार करने वाली टीम मे स्वाट प्रभारी के साथ हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार सिंह कांस्टेबल सचिन झा अभिषेक मिश्रा संदीप शर्मा सर्वेश राय अनिरुद्ध बैसवार ,नरेंद्र सिंह राधेश्याम कुशवाहा अजय सिंह यादव और चालक सुभाष सिंह के साथ गोपीगंज उपनिरीक्षक श्याम जीत यादव शशिकांत कांस्टेबल अजीत कुमार कांस्टेबल रामनारायण शामिल रहे।

Comments