6 दिसंबर 12:00 बजे करूंगा आत्मदाह- महंत परमहंस दास

राम मंदिर निर्माण के लिए आमरण अनशन कर चुके स्वामी परमहंस दास एक बार फिर शासन प्रशासन को मुश्किल में डालने वाले हैं।अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए तपस्वी छावनी के संत स्वामी परमहंस जिद पर अड़ गए हैं।उन्होंने सरकार को 5 दिसंबर की डेडलाइन घोषित कर दी है।

परमहंस ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 5 दिसंबर तक सरकार राम मंदिर निर्माण पर कोई ठोस पहल नहीं करती है तो वह 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे आत्मदाह कर लेंगे। संत परमहंस दास ने अपने मंदिर तपस्वी छावनी पर बाबर विचारधारा विध्वंस महायज्ञ भी किया।

उन्होंने कहा कि बाबर तो मर गया लेकिन 2% कट्टर मुस्लिम अभी भी है जो उनके विचारों से प्रभावित हैं इसलिए यह महायज्ञ किया गया है कि वे भी देश के प्रति समर्पित हो। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगत सिंह हंसते हुए देश के लिए शहीद हो गए और मरते हुए कह गए

एक भगत सिंह शहीद हो रहा है तो हजारों भगत सिंह पैदा होंगे उसी तर्ज पर परमहंस ने भी कहा कि वे राम मंदिर के लिए जान दे देंगे और फिर हर गली में परमहंस पैदा होंगे। इससे पूर्व परमहंस भदोही पहुंचकर सीता समाहित स्थल से मिट्टी लाकर अपने मंदिर में रखा और कहा कि यही मिट्टी माथे पर लगा कर आत्मदाह करेंगे।

Loading...
Loading...

Comments