आक्रोशित अधिवक्ताओं ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

आक्रोशित अधिवक्ताओं ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

रिपोर्ट-चैतन्य उपाध्याय

रामनगर बाराबंकी
दिल्ली पुलिस के विरोध में तहसील बार एसोसिएशन रामनगर के अधिवक्ता ने विरोध के स्वर में नारे लगाते हुए एक ज्ञापन तहसीलदार रामनगर राहुल वत्स को दिया है बता दें कि बुधवार को दिल्ली पुलिस के विरोध में अधिवक्ता लामबंद हो गया।

और बाल भवन से नारे लगाते हुए एसडीएम कार्यालय पर गए जहां पर उपस्थित तहसीलदार रामनगर ने अधिवक्ताओं का ज्ञापन लिया सभी अधिवक्ता ज्ञापन देने के पश्चात विरोध के स्वर में नारे लगाते हुए अपने अपने चेंबर में वापस लौटे नवनिर्वाचित अध्यक्ष सतीश चंद शुक्ला ने कहा कि दिल्ली।

पुलिस के विरोध में नारे लगाते हुए यह ज्ञापन तहसीलदार को दिया गया है वही एल्डर्स एल्डर्स कमेटी के वाइस चेयरमैन गौरी शंकर तिवारी ने कहा कि हम लोग न्याय के साथ हैं दिल्ली पुलिस ने वकीलों के साथ अभद्रता की है इसका पुरजोर विरोध हो रहा है।

ज्ञापन देने के समय वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुलदीप शुक्ला एडवोकेट नवनिर्वाचित महामंत्री अशोक उपाध्याय एडवोकेट एल्डर्स कमेटी के सदस्य मोहम्मद असलम एडवोकेट निवर्तमान महामंत्री शिव प्रकाश अवस्थी एडवोकेट पूर्व महामंत्री राम कुमार सोनी एडवोकेट

संयुक्त मंत्री प्रवक्ता जय प्रकाश अवस्थी एडवोकेट राम कुमार मिश्रा एडवोकेट अनिल वर्मा एडवोकेट पंकज मणि तिवारी एडवोकेट सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

Comments