नौजवान भारत सभा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

 नौजवान भारत सभा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
  • हैदराबाद प्रकरण पर फूका पुतला

आलापुर अंबेडकरनगर  

आलापुर तहसील क्षेत्र के तेंदुआईकला ब्लॉक मुख्यालय पर नौजवान भारत सभा एवं भारत की क्रांतिकारी मजदूर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद मामले में पुतला फूंका तथा दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग किया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत भारत नौजवान सभा के मित्रसेन के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं प्रसेन,अशोक,शिवकुमार,अंकित गौड़, प्रियांश वर्मा अर्जुन, सूरज ,आकाश,ओंकार सिंह किशन,रामधनी,ऋषिकेश,मनोज मौर्य,दिलीप,डा0महेंद्र,राधेश्याम, सुरेश यादव सहित कई अन्य लोगों ने दोषियों का पुतला दहन कर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग किया।

नौजवान सभा के मित्रसेन ने कहा कि जब तक अश्लील विज्ञापनों एवं फूहड़ फिल्मों पर रोक नहीं लगेगी तब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी। सत्तारूढ़ सरकारे तमाम अपराधियों को संरक्षण देने मे लगी हुई हैं 43ःसांसदो विधायकों के ऊपर गम्भीर आपराधिक मामले दर्ज हैं ।

समाज में फैली हुई पुरुषवादी मानसिकता स्त्री विरोधी गतिविधियों को जन्म देती हैं जिससे ऐसी घटनाओं पर लगाम नही लग पाती है।कार्यक्रम में आम सहमति से बनी कि स्त्री विरोधी अपराधों के खिलाफ टोलियां बनाकर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा साथ ही स्त्रियों का वस्तुकरण करने वाली फिल्मों गानों विज्ञापनों आदि के बहिष्कार की मुहिम चलायी जायेगी।

Comments