अब ग्राम प्रधान भी आए बैंक मैनेजर के विरुद्ध

अब ग्राम प्रधान भी आए बैंक मैनेजर के विरुद्ध

समय रहते बैंक मैनेजर को नहीं हटाया गया तो किसी दिन हो सकता है बड़ा विवाद 

महाराजगंज/परसामलिक -

परसामलिक क्षेत्र के असुरैना स्थित पूर्वांचल ग्रामीण बैंक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है समय रहतेे अगर जिम्मेदार अधिकारी बैंक मैनेजर को वहां से नही हटाते है तो किसी दिन बैंक पर बड़ा विवाद हो सकता है।

पूर्वांचल ग्रामीण बैंक जिसके शाखा प्रंबधक है अजय कुमार जायसवाल यह मैनेजर साहब पिछले चार वर्षों से एक ही जगह पर जमे हुवे हैं इनका चर्चा भी क्षेत्र मे काफी चल रहा है इनका इतना दहशत है की लोग बैक परिसर मे घुसने से भी डर रहे हैं।

वहीं कुछ लोगों ने बैंक मैनेजर की रोज की जलालत देखकर अपना खाता तक बंन्द कर दूसरे बैंकों से लेनदेन कर रहे हैं इनके ऊपर लोग तरह तरह के आरोप भी लगा रहे है की बैक मैनेजर किसानों को लोन व केसीसी आदि ऋण देने मे भी अच्छी खासी रकम मांगते है जो नही देता है उस व्यक्ति से बैंक का परिक्रमा करवाते हैं।

वहीं कुछ खाताधारकों ने बताया की बैक मैनेजर में पिछले 6 माह से काफी बदल आ चुका है उनका कहना है कि इनके बात व्योहार मे भी काफी परिवर्तन हुआ है यह हर बात मे लोगो से झल्लाहट भरी शब्दों मे बात करते हैं यहां तक की बैलेंस देखने और पासबुक प्रिन्ट करने की बात करने पर पास बुक उठा कर फेंक देते हैं।

और खाताधारकों से अभ्रद व्यवहार भी करते हैं और लोगों को धमकी भी देते हैं जो मुझसे उलझेगा उसे थाने भेजवा दुंगा पूर्व मे भी मैनेजर साहब ने गरीब व कमजोर लोगो को थाने भेजवा चुके हैं इनके इस रवैया से सभी खातधारको के बाद अब क्षेत्र के अधिकान्स जनप्रतिनिधि भी आगे आ रहे हैं।

Comments