एबीवीपी ने दिखाया आक्रोशस का जलाया पूतला

एबीवीपी ने दिखाया आक्रोशस का जलाया पूतला

एबीवीपी ने दिखाया आक्रोश फूंका पुतला

परसपुर/गोंडा

हैदराबाद में डा प्रियंका रेड्डी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में अखिल भारतीय  विद्यार्थी परिषद परसपुर के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को तेलंगाना के  मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव का पुतला फूंका । एबीवीपी के तहसील प्रमुख जितेंद्र शुक्ला सोनहरा ने कहा कि हैदराबाद में डॉ प्रियंका का सामूहिक दुष्कर्म किया गया , उसके बाद उन्हें जलाकर मार दिया गया । इस देश के लिए यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है ।

जितेंद्र शुक्ला जी जी ने आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिलाने की मांग की ,और कहा कि देश में बढ़ती घटनाओं का सही तरीके से जांच नहीं हो पा रही है जो कि सरकार मोदी सरकार की नाकामियो को सिद्ध कर रही है।

क्योंकि हर साल केवल 4 फीसदी लोगों को ही सजा मिल पा रही है  हैदराबाद की इस शर्मनाक , निंदनीय, घटना के विरोध में प्रदर्शन कर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव हैदराबाद का पुतलाा भी जलाया

इस रैली में छात्रों नेे शक्ति प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया इस रैली मेंं तहसील संयोजक- किशन पाण्डेय नगर मंत्री बैभव , प्रदीप पाण्डेय, शिवेन्दर सिंह, अमन कुमार, अभिषेक, नवनीत, सतेंद्रर शुक्ला,रजनीश आदि उपस्थित रहे।

Comments