अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत मल्लावा (हरदोई ) मल्लावां -

मेंहँदीघाट रोड पर धनतलिया तालाब के पास बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से दर्दनाक मौत हो गई ।

घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया । कोतवाली के ग्राम देवनपुर निवासी अखिलेश कुमार 30 पुत्र मंगल प्रसाद सोमवार को पुरनमऊ निवासी गौरी शंकर की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था । देर रात्रि शादी समारोह से वापस लौट रहा था । तभी मल्लावां के निकट धनतलिया तालाब के पास पहुंचा ही था उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी । इस घटना में अखिलेश की दर्दनाक मौत हो गई ।

सुबह जब लोग उधर से गुजरे तो शव पड़ा देखा तो डायल हंड्रेड को सूचना दी । घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया । घटना की जानकारी पाते ही पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया । मृतक के दो पुत्र आयुष 3 वर्ष व अहम 1 वर्ष के है वहीं पति की मौत से मनोजी का रो रो कर बुरा हाल है । मृतक के भाई गुडू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी ।

मल्लावा ( हरदोई ) देवनपुर गांव में अज्ञात कारणों से एक विवाहिता ने केरोसीन डाल कर आग लगा ली । इस घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई । वहीं परिजन इलाज के लिए कानपुर लिए जा रहे थे तभी रास्ते में मौत हो गई । मल्लावां कोतवाली के देवनपुर गांव निवासी धीरेंद्र कुमार की 30 वर्षी पत्नी सुलेखा सोमवार की देर रात्रि अज्ञात कारणों से केरोसीन डाल कर आग लगा ली ।

आग की लपटें उठता देख परिजन दौड़े और बचाने का प्रयास किया । झुलसी महिला को परिजन आनन फानन कानपुर लिए जा रहे थे तभी रास्ते मे महिला की मौत हो गई । घटना की जानकारी पर उपनिरीक्षक नीरज बघेल जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया । वहीं समाचार लिखे जाने तक मृतिका के मैके वाले नही पहुंचे थे ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments