तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में हुई घटना के विरोध में  अधिवक्ता संघ ने जमकर किया विरोध         

तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में हुई घटना के विरोध में  अधिवक्ता संघ ने जमकर किया विरोध         

सुल्तानपुर 

अधिवक्ता संघ सुल्तानपुर के अध्यक्ष बीरेंद्र चतुर्वेदी की अध्यक्षता में तीस हाज़री कोर्ट दिल्ली में पुलिस द्वारा अधिवक्ता के साथ कि गई बदसलूकी के विरोध में सचिव द्वारा एक मीटिंग आज आहुत की गयीं मीटिंग में कई पूर्व अध्यक्ष व सचिव सहित सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे औऱ घटना के सम्बंध में अपने अपने बिचार रखे और घटना की निंदा की । औऱ अधिवक्तावो के साथ हुई घटना में दोसी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही गयी।

दौरान मीटिंग अधिवक्तावो द्वारा  फेस बुक पर  दुर्गेश पाण्डेय नामक चल रही आईडी से ""ये देखो वकीलो (गुंडो) का तांडव" नामक शीर्षक का भी खूब बिरोध किया गया। सभी अधिवक्ता के विचारोपरांत अध्यक्ष बीरेंद्र चतुर्वेदी द्वारा ब्यवस्था दिया गया कि बुधवार को सुबह11 बजे दीवानी संघ भवन से सभी अधिवक्ता एक मौन जुलूस सिविल कोर्ट  से निकलकर जिला अधिकारी आवास से होते हुए बस स्टैंड, जिला हॉस्पिटल, चौक घंटाघर से साहगंज चौराहा होते हुए डाकखाना चौराहे से कलक्ट्रेट परिसर सुल्तानपुर में 7 सुत्री ज्ञापन जिलाधिकारी को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिल्ली तीस हजारी कोर्ट से संबंधित प्रकरण पर दिया जायेगा।                                                     

तेज हुई अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम को लागू करने की मांग-

  प्रदेश भर में अधिवक्तावो कीआए दिन हो रही हत्याएं और हमलों को देखते हुए अधिवक्ता की सुरक्षा के लिए जरूरी अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम की मांग तेज हो गयी हैं।

 

Comments