शेयर चेट ने तीन नए फीचर पेश किए - ‘‘अपने स्टिकर बनाएं’’, ’‘रिपोस्ट करें’’ और ‘‘पोस्ट सर्च’’ करें

शेयर चेट ने तीन नए फीचर पेश किए - ‘‘अपने स्टिकर बनाएं’’, ’‘रिपोस्ट करें’’ और ‘‘पोस्ट सर्च’’ करें

भारत के नं. 1 रीज़नल सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म,

शेयरचैट ने तीन नए फीचर्स के लाॅन्च की घोषणा की। अब शेयरचैट पर आप ‘अपने स्टिकर्स बनाएं’, ‘रिपोस्ट करें’ और ‘पोस्ट सर्च’ करें। इस समझदार इंटरफेस के द्वारा ग्राहकों को बेहतरीन यूज़र अनुभव मिलेगा।

शेयरचैट 14 भारतीय भाषाओं में 35 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवाएं देता है। इन नए जोड़े गए फीचर्स का उद्देश्य प्लेटफाॅर्म पर कंटेंट का उपयोग आसान बनाना तथा इस प्लेटफाॅर्म को यूज़र्स के लिए मनोरंजक एवं ज्यादा इंटरैक्टिव बनाना है।

स्टिकर फीचर यूज़र्स को अपने स्टिकर बनाने में मदद करेगा। इसके लिए यूज़र्स को शेयरचैट ऐप पर आने वाली किसी भी पोस्ट के दाईं ओर के ऊपरी सिरे पर दिखने वाले स्टिकर आईकन पर टेप करना होगा।

यूज़र्स ऐप पर उपलब्ध अद्वितीय फ्रेम लगाकर स्टिकर को कस्टमाईज़ भी कर सकते हैं। इसके बाद स्टिकर यूज़र की डिवाईस पर स्टिकर पैक में सेव हो जाएगा और वहां से वो व्हाट्सऐप पर इस स्टिकर को शेयर कर सकेंगे।


शेयरचैट के यूज़र्स अब किसी भी पोस्ट के सबसे नीचे दिखने वाले ‘रिपोस्ट’ आईकन पर टेप करके उस पोस्ट को अपने खाते में दोबारा शेयर कर सकते हैं। दोबारा शेयर की गई पोस्ट फीड में अन्य पोस्ट्स की तरह ही दिखेंगी, लेकिन इसमें यूज़र नेम और प्रोफाईल पिक्चर ओरिज़नल यूज़र की होगी।


पोस्ट सर्च के द्वारा यूज़र अपने खाते में ज्यादा तीव्रता और प्रभावशाली तरीके से पोस्ट सर्च कर सकते हैं। इसके लिए यूज़र्स को होम स्क्रीन में सबसे नीचे दिखने वाले ‘सर्च’ आईकन में एक की-वर्ड टाईप करना होगा।

इसके बाद की-वर्ड से मैच करने वाली पोस्ट दिखाई देंगी। इस फीचर के नाम के अनुरूप, इससे यूज़र को अपने खाते में पोस्ट्स को फिल्टर करने में मदद मिलेगी, जिससे सर्च का मापदंड संकुचित हो सकेगा।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments