खेत का पत्ता जलाते समय बांसवाड़ी में लगी आग को लेकर हुई मारपीट पांच घायल

खेत का पत्ता जलाते समय बांसवाड़ी में लगी आग को लेकर हुई मारपीट पांच घायल

खेत का पत्ता जलाते समय अनियंत्रित हुई आग में बसवाड़ी जली,जमकर मारपीट,पांच  घायल

अहिरौली बाजार ,कुशीनगर।

 अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र अन्तर्गत  ग्राम सभा महुअवां खुर्द में आज दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

झगड़े का मुख्य कारण गुलाब गुप्ता के खेत में लगे यूकेलिप्टस और बॉस के पेड़ में आग लगना बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि आज दिन में रणजीत का छोटा बालक अपने खेत में गिरे हुए सूखे पत्तों को इकट्ठा करके अपने खेत में जला रहा था। इसी बीच रणजीत के खेत के बगल में स्थित गुलाब गुप्ता के खेत में लगे यूकेलिप्टस एक बॉस के पेड़ो में आग पकड़ लिया।

 

 जिसे बुझाने के लिए गुलाब गुप्ता एवं सोनू गुप्ता गए और मौके पर रणजीत गुप्ता के पुत्र को गालियां देते हुए पिट दिये।

 

अपने पुत्र की पिटाई की सूचना पर रणजीत और उनकी पुत्री प्रियंका गुप्ता अभी खेत पर जाने की तैयारी में ही थी कि गुलाब गुप्ता एवं सोनू गुप्ता वहाँ आ धमके और बाँके गुप्ता तथा रणजीत पुत्र बाँके एव गुलाब गुप्ता तथा सोनू के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

 

 बीच बचाव करने आये रामप्रवेश गुप्ता उम्र 50 वर्ष और उनका पुत्र कृष्णा उम्र 15 वर्ष को भी गंभीर चोट लगी है और इसी मारपीट में पुजारी पुत्र गुलाब उम्र 35 वर्ष, प्रियंका पुत्री रणजीत उम्र 15 वर्ष प्रवेश पुत्र कृष्णा तथा रणजीत पुत्र बाँके गुप्ता उम्र 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

घायलो में रणजीत की हालत नाजुक बताई जा रही है।परिजनो द्वारा  सूचना पर पर पहुची  जिस पर डायल 100 नम्बर पुलिस के कांस्टेबल संतोष कुमार अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे एवं शान्ति स्थापित कराया  तथा घायलो को उपचार  हेतु स्वास्थ्य केन्द्र पिपराईच भिजवाया। जहाँ घायलो का इलाज चल रहा है।

Comments