अयोध्या पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना

अयोध्या पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा अयोध्या पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए केंद्र से प्रदेश सरकार तक को निशाने पर रखा। यहां तक की गठबंधन के बल पर केंद्र में सरकार बनाने का फार्मूला भी बताया।अंबेडकरनगर में प्रधानमंत्री की रैली को लेकर अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर भी जमकर निशाना साधा। VO- अयोध्या शहर के गुलाब बाड़ी मैदान में गठबंधन के सपा प्रत्याशी आनंद सेन यादव के समर्थन में जनसभा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव देश के बदलाव का है।

देश मजबूत तभी बनेगा जब देश को एक नया प्रधानमंत्री मिलेगा।गठबंधन की तारीफ करते उन्होंने कहा कि देश में नई सरकार व।नया प्रधानमंत्री गठबंधन ही देगा।भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अपने 2014 के वादों को भूल गई।अच्छे दिन भूल गए। दो करोड़ नौकरी देने वाली बात भी भूल गए। किसानों की दुगुनी आय करना भी भूल गए। उन्होंने कहा कि जनता केंद्र सरकार की 5 साल व प्रदेश सरकार की 2 साल की उपलब्धियों का आकलन जरूर करेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि भविष्य में उन्हें अगर मौका मिला तो अयोध्या को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाएंगे। प्रधानमंत्री पर कमेंट करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने गंगा मैया से कसम खाई थी कि नदियों को साफ करवाएंगे लेकिन क्या अयोध्या सरयू तक साफ हुई। भाजपा पर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने छल धोखे और साजिश से सरकार बनाई थी। अब जनता को चाय का स्वाद अच्छा नहीं लग रहा। जनता को अब चौकीदार भी नया चाहिए।

केंद्र में सरकार बनाने पर अखिलेश यादव ने फॉर्मूला बताते हुए कहा कि पूर्व में भी ऐसा हुआ है जब देश में सभी दलों ने मिलकर नया प्रधानमंत्री बनाया था। अखिलेश यादव ने इशारा किया कि चुनाव के परिणाम आने के बाद सभी दल मिलकर केंद्र में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को प्रदेश में अगर 70 सीट ना मिलती तो दिल्ली में उनकी सरकार भी ना बनती। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति नफरत से ही शुरू होती है।धर्म और जाति में भाजपा वाले दूरियां फैलाते हैं।आतंकवाद के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा वाले जानबूझकर आतंकवाद पर चर्चा कर रहे हैं फिर भी आतंकवाद उनसे नहीं रुक रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार शहीद हुए जवानों के आंकड़ों को छुपा रही है। केंद्र सरकार को चाहिए वे जनता के सामने आंकड़े पेश करें कि कितने जवान अभी तक शहीद हुए। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 1 जवान शहीद हो रहा है।जब प्रधानमंत्री नक्सलवाद पर भाषण दे रहे थे उस दिन भी देश के 15 जवान शहीद हो गए। प्रियंका गांधी के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस का बयान अच्छा लगा कि हमने जानबूझकर प्रदेश में कमजोर प्रत्याशी खड़ा किया है हम उनको धन्यवाद देते हैं उन्होंने भी फैजाबाद में एक कमजोर प्रत्याशी खड़ा किया है। आतंकवादी अजर मसूद को ग्लोबल आतंकवादी घोषित करने पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह वही अजर मसूद है जिसे भाजपा वाले छोड़कर आए थे।

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय दबाव और डिप्लोमेटिक अधिकारियों के कारण अजर मसूद ग्लोबल आतंकवादी घोषित हुआ। उन्होंने कहा कि भारत को मजबूत होना है तो चीन का भी मुकाबला करना पड़ेगा।पाकिस्तान का डर दिखाकर भारत चीन को नजरअंदाज ना करें।अखिलेश यादव आज शहर के गुलाबबाड़ी मैदान में प्रत्याशी आनंद सेन यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments