अलीग़ढ की १५ टॉप खबरे

अलीग़ढ की १५ टॉप खबरे

पानी लीकेज की आई शिकायत पर की तुरंत कार्यवाही

अलीगढ़,27 मईः। महानगर के सासनी गेट आगरा रोड एवं ईदगाह डबल टंकी रोड पर कई स्थानों पर लीकेज व हैंडपंप खराब होने की समस्या के संबंध में क्षेत्रीय नागरिक व ईदगाह कमेटी द्वारा नगर निगम व्हाट्सएप पर शिकायते दर्ज कराई गई थी। नगर आयुक्त  द्वारा शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए जलकल अभियंता के नेतृत्व में 25 लेबर कर्मचारियों की गैंग लगाकर शाह जमाल डबल टंकी रोड लीकेज को ठीक कराए जाने व 15 हैंडपम्प ठीक कराए जाने का अभियान रविवार को चलाया गया।श्री  पटेल ने कहा नगर निगम जन समस्याओं का समय अंतर्गत निस्तारण कराए जाने के लिए पूर्ण रूप से प्रयासरत है लेकिन नगर निगम के इस प्रयास को जनसामान्य के सहयोग की महत्व आवश्यकता है उन्होंने कहा व्हाट्सएप पर शिकायत लिखते समय शिकायतकर्ता अपना नाम मोबाइल नंबर अवश्य लिखें ताकि मौके पर शिकायतकर्ता से संपर्क करने में आसानी रहे।

 

जमालपुर जैसे बनाए जा रहे ऑटोमेटिक डलाबघर

अलीगढ़,27 मईः। शहर में खुले में कूड़ा दिखने वाले पॉइंट को नगर निगम खत्म करने जा रहा है।जमालपुर जैसे ऑटोमेटिक डलाबघर सुरेंद्र नगर में पानी की टंकी के पास,सारसौल व जेल रोड पर आवास विकास में बनाए जा रहे हैं।शहर में रोजाना 400 टन से अधिक कूड़ा निकलता है।शहर में कई स्थान ऐसे हैं,जहां दिनभर कूड़ा खुले में पड़ा रहता है।उसमें बदबू आने लगती है।नगर निगम कूड़ा उठाने,कूड़ेदान रखने, भूमिगत डलाबघर के साथ ऑटोमेटिक डलाबघर बनवा रहा है।जमालपुर में यह डलाबघर चल रहा है।इसके अच्छे परिणाम सामने आए हैं।दिन और रात भर का कूड़ा इकट्ठा करने के बाद इसे कंप्रेस्ड किया जाता है।इससे ले जाने में और आसानी होती है। यहां से कूड़ा ए टू जेड प्लांट में प्रोसेस किया जाता है।

 

इगलास विधानसभा क्षेत्र पर जिले के दिग्गजों की नजर

अलीगढ़,27 मईः। इगलास विधानसभा (सुरक्षित) पर जिले के दिग्गजों की नजर है। भले ही अभी चुनाव को लेकर कोई सुगबुगाहट नहीं है,लेकिन लखनऊ से लेकर दिल्ली तक नेता जोर लगाने लगे हैं। इगलास विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजवीर दिलेर हाथरस से सांसद निर्वाचित हुए हैं। 23 मई को चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद से ही विधायक का चुनाव लड़ने का मन बना रहे लोग सक्रिय हो गए हैं।

जानकारों की मानें तो राजवीर दिलेर की बेटी मंजू दिलेर एवं बेटा दीपक दिलेर में से किसी को प्रत्याशी बनाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। मंजू दिलेर वर्तमान समय में राज्य सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य भी हैं। इसके अतिरिक्त भाजपा के जिला महामंत्री राजकुमार सहयोगी,पूर्व विधायक एवं जिला पंचायत अध्यक्ष रामसखी कठेरिया,भू प्रकाश माहौर, गंगा शरण दिवाकर,महेश खटिक, उदय वाल्मीकि आदि नेताओं का नाम चर्चा में है। इसमें से राजकुमार सहयोगी एवं रामसखी कठेरिया 2017 में भी टिकट के प्रबल दावेदार थे।प्रचंड बहुमत से भाजपा की जीत के बाद यह भी चर्चा है कि इस बार पार्टी द्वारा परिवारवाद को बढ़ावा दिया जाएगा या नहीं।लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अनुसूचित जाति के कई नए नेताओं एवं दूसरी पार्टी के नेताओं की भी इस सीट पर नजर है। फिलहाल टिकट के दावेदार सक्रिय हो गए हैं और विभिन्न माध्यमों से शीर्ष नेताओं से संपर्क बना रहे हैं।

 

रति गति ने मेडल दिलाकर बढ़ाया जिले का गौरव

अलीगढ़,27 मईः। इगलास उप्र एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से इलाहाबाद में आयोजित कराई गई 27वीं ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में बेसवां की रति ने मेडल दिलाकर जिले का गौरव बढ़ाया है। लगसमा स्पोर्ट्स एकेडमी के सचिव विवेक कुमार ने बताया कि प्रदेश स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में अलीगढ़ से छह खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। जिसमें बेसवां निवासी रति ने ऊंची कूद में तृतीय स्थान प्राप्त कर ब्रॉज मेडल अपने नाम किया है।निधि चैधरी ने 1500 मीटर दौड़ में चैथा स्थान प्राप्त किया। अन्य खिलाड़ियों ने टॉप 10 में अपना स्थान बनाए रखा है। प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश से 800 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था।रति को अंतरराष्ट्रीय स्टार्टर दिनेश भदौरिया ने मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। रति की उपलब्धि पर साथी खिलाड़ी खीरेश चैधरी, उमा तिवारी, प्रियंका, धर्म कुमार, कृष्ण पाल सिंह आदि ने बधाई दी है।जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव शमसाद निसार आजमी ने भी खिलाड़ियों को बधाई दी।

 

सब जूनियर स्टेट कराटे में मान्या ने जीता स्वर्ण पदक

अलीगढ़,27 मईः। अलीगढ़ कराटे एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में कराटे एसोसिएशन ऑफ आगरा के निर्देशन में सब जूनियर स्टेट कराटे चैंपियनशिप 2019 का आयोजन शांति मांगलिक स्कूल फतेहाबाद रोड,आगरा में दो दिवसीय 22 से 23 मई को आयोजित किया गया।प्रतियोगिता में अलीगढ़ कराटे डू एसोसिएशन की मान्या गुप्ता ने स्वर्ण व आसिफ ने रजत पदक पर कब्जा कर जिले का नाम रोशन किया। अलीगढ़ कराटे डू एसोसिएशन की मान्या गुप्ता ने अंडर-11 (-35) भार बालिका वर्ग में स्वर्ण पदक व आसिफ ने अंडर-13(-45) भार बालक वर्ग में रजत पदक पर विजय हासिल की।टीम कोच मो. फैजान व महासचिव मिर्जा वसीम बेग को ऑफिशियल अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।स्वर्ण पदक विजेता मान्या गुप्ता का जून में होने वाले तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित अंडर 14 नेशनल कराटे प्रतियोगिता में चयन हुआ।टीम के आवागमन पर अध्यक्ष दीपाली जैन व उपाध्यक्ष मजहर उल कमर ने अलीगढ़ कराटे डू एसोसिएशन की इस कामयाबी पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि हमारे जिले के सितारे स्टेट के साथ-साथ राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अलीगढ़ जिले का नाम रोशन करेंगे। खिलाड़ियों की इस कामयाबी पर अध्यक्ष दीपाली जैन,उपाध्यक्ष मजहर उल कमर,कमल जैन,कोषाध्यक्ष मोहम्मद शादाब,डॉ रवि जैन,डॉ गोविंद मिश्रा,डॉ प्रसून वार्ष्णेय,संचित जैन आदि ने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

 

बरसात को देखते हुए युद्ध स्तर पर नाले सफाई का कार्य

अलीगढ़,27 मईः। नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के निर्देशों पर महानगर के रामघाट रोड दूसरी साइड के नाले की सफाई का कार्य प्रारंभ हो गयास नगर आयुक्त के निर्देश पर क्षेत्रीय स्वच्छता निरीक्षक अहमद हसन के नेतृत्व में 10 नोकाकर ट्राली व 40 नाला गैंग के कर्मचारियों ने भीषण गर्मी और साप्ताहिक अवकाश होने के बावजूद नाले में उतर कर सफाई शुरू की। रामघाट रोड नाले की सफाई के दौरान नाला गैंग कर्मचारियों को नाले से बोरी कपड़े बड़े-बड़े पॉलिथीन के पैकेट पड़े हुए मिले। नाला गैंग के कर्मचारियों द्वारा अपनी पूर्ण क्षमता के साथ इस नाले की सफाई युद्धस्तर पर किया जा रहा है। सोमवार को भी  रामघाट रोड के दूसरी साइड नाले की सफाई कराई गई।नगर निगम पुलिस व जिला प्रशासन ऐसे दुकानदारों के विरूद्ध  राष्ट्रीय हरित न्यायालय के आदेशों व सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट रूल्स 2016 अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई करने पर बाध्य होगा और जुर्माना वसूल करेगा।

 

एमबीए की परीक्षा में सेंध लगाने वालों का पुलिस ने किया खुलासा

 

फोटोः01- एमबीए की परीक्षा लीक करने वालों की जानकारी देते एसएसपी

अलीगढ़,27 मईः। अलीगढ़। सोमवार को पुलिस ने एएमयू एमबीए की प्रवेश परीक्षा लीक करने वाले चार शातिरों को गिरफ्तार करते हुये एक बड़ा खुलासा किया गया है।सोमवार को एसएसपी आकाश कुलहरि ने पत्रकारों को बताया कि ए.एम.यू  के रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद (आई.पी.एस) द्वारा  सूचना दी की एम.बी.ए की प्रवेश परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हो गया है।

जिसे फिरोज आलम उर्फ राजा व हैदर अपनी टाटा सफारी रंग सफेद से लेकर अहमद अपार्टमेन्ट फ्लैट नं0 08 मे गये थे, जहाँ पर इस्तियाक , शाहजेब व अकरम मौजूद थे जिनके द्वारा पेपर को साँल्व किया गया व पेपर को  हैदर द्वारा अपनी प्रेमिका को वाटसएप के माध्यम से भेजा गया तथा पेपर को पुनः फिरोज व हैदर ने अपनी सफारी गाडी से वापस लाकर मौ0इरशाद को दिया इरशाद ने उक्त प्रश्न पत्र को तारिक नामक अस्थाई दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी को पुनः उसी बण्डल में रखने को दिया तारिक उसे उस बण्डल में नही रख पाया जब यूनिवर्सिटी में पेपर खत्म होने पर एक गिनती में कम पेपर को तलाश किया गया तो व तारिक व इरशाद से कडाई से पुछताछ की गई तो तारिक उस पेपर को द्रितीय मन्जिल से निकालकर लाया जो फटी हुई

अवस्था में था तब पेपर लीक करने के इस षडयन्त्र की जानकारी हुई । जिस सम्बन्ध में ए.एम.यू के प्रो0 डा0 अदम मलिक खान व असिस्टैन्ट सुप्रीटैनडैन्ट व फैकल्टी आफ सोशल साईस ए.एम.यू की लिखित तहरीर पर सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया व अभियुक्तगणो को ए.एम.यू से गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार अभियुक्तगणो ने  पूछताछ में यह भी बताया की दिनांक 23मई को भी हम लोगो के द्वारा बी.लीब का प्रवेश परीक्षा का पेपर आउट किया था जिसकी परीक्षा हैदर ने दी थी तथा प्रश्नपत्र को साल्व कर पर्ची इरशाद ने फिरोज आलम की सहायता से अन्दर भिजवायी थी जब अहमदिया अपार्टमैन्ट के रूम न0 08 की तलाशी ली गयी तो वहाँ पर कुछ बुकलैट आन्सर शीट की कार्बन कापी व कुछ अन्य सामग्री  बरामद हुई तथा इरशाद के घर की तलाशी ली गई तो वहा से दो शील बन्द पेपर व एक अन्य पेपर बरामद हुआ इरशाद ने बताया की वह फिरोज से काफी प्रभावित था उसे विश्वास था कि फिरोज उसे यूनिवर्सिटी में स्थायी नौकरी करा देगा क्योकि फिरोज काफी नेता नगरी में रहता था चारो अभियुक्तो को जाँच कर ए.एम.यू से गिरफ्तारी की गई तथा घटना में प्रयुक्त फिरोज की टाटा सफारी गाडी नं0 यू.के 04 एच 1008 भी बरामद की गयी तथा अभियुक्तो के कब्जे से 05 मोबाईल जिसमें वाटसएप पर पेपर साल्व कर भेजने सम्बन्धी सभी साक्ष्य मौजूद है जिनकी जाँच की जा रही है  तथा अभियुक्तो की जामातलाशी से  23316 रू बरामद हुये जिसमें इरशाद से सबसे अधिक 21446 रू बरामद हुये बरामद रूपये के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नही बता पाया है।

 

निगम ने बकायेदारों पर किया रूख सख्त

अलीगढ़,27 मईः। नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने गृहकर विभाग के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ वसूली की समीक्षा करते हुये कहा कि एक लाख से ऊपर के सभी बकायेदारों की सूची तैयार करते हुये वसूली की जाये। नगर आयुक्त ने सहायक नगर आयुक्तध्एसडीएम कोल के नेतृत्व में मुख्य कर निर्धारण अधिकारी, कर निर्धारण अधिकारी की तीन सदस्यों की अलग-अलग टीमें गठित करते हुये बड़े बकायेदारों से वसूली के निर्देश दिये।

नगर आयुक्त ने बताया ने कहा कि जनहित में नगर निगम के चालू वित्तीय वर्ष के देयकों को एकमुश्त जमा करने पर उपभोक्ताओं को 10 प्रतिशत तक की छूट 30 जून 2019 तक दी जा रही है। तो अभी करें भुगतान और पाए आकषर्क छूट का लाभ। सम्पति कर के बिल ऑनलाइन अब घर बैठे बैठे पाए टाइप करें 

 

दुबारा कूड़ा डालनंे पर होगी दर्ज एफआईआर

अलीगढ़,27 मईः। नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल की सख्ती का असर नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग, एटूजैड विभाग में दिखने लगा है। प्रात काल पूरा उठाने की व्यवस्था को प्रभावी बनाने के उद्देश्य नगर आयुक्त द्वारा सभी प्रमुख मार्गो से प्रातः 8.30 बजे तक कूड़ा उठाए जाने के सख्त हिदायत पिछले दिनों ए0टू00जेड को दी गई थी। नगर आयुक्त के निर्देशों के क्रम में ए0ट0ूजेड0 द्वारा अपने चार कंपैक्टर व दो लोडर द्वारा महानगर के सभी प्रमुख स्थानों से सुबह 8.30 बजे तक कूड़ा उठाया गया। नगर आयुक्त श्री सत्य प्रकाश पटेल जी ने कहा नगर निगम कूड़ा उठाने के लिए सुबह-सुबह पूर्ण रूप से प्रयासरत है लेकिन कूड़ा उठ जाने के बाद जो दुकानदार दोबारा कूड़ा डालते हैं उनके खिलाफ नगर निगम सख्त कार्रवाई करने का मन बना चुका है।

उन्होनें कहा कि नगर निगम ऐसे दुकानदारों व भवन स्वार्मी से अब जुर्माना नहीं बल्कि मा0राष्ट्रीय हरित न्यायालय के आदेशों व सोलिड वेस्ट मैनेजमेंट रूल्स-2016 के प्रावधानों के अन्तर्गत सीधे एफआईआर दर्ज करायेगा। उन्होनें बताया कि स्वच्छ भारत मिशन की निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार नगर निगम द्वारा 18 प्रमुख कूड़ा कलेक्शन प्वाइंटओं पर आईपी कैमरा स्थापित किए गए हैं जिसमें दर्ज रिर्कोडिग के आधार पर कूड़ा डालने वाले को चिन्हित किया जाएगा और उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

 

सिटीजन पोर्टल पर दर्ज शिकायत पर दिखाई गम्भीरता

अलीगढ़,27 मईः। बनिया पाड़ा क्षेत्र में गंदे पानी आने की शिकायत किसी सिटीजन द्वारा नगर आयुक्त के अधिकारिक वाटसएप ग्रुप “एमएनए सिटीजन ग्रुप“ पर की गयी।  शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुये नगर आयुक्त महोदय सत्य प्रकाश पटेल ने जलकल अभियंता को सख्त हिदायत दी ओर मौके पर जाकर क्षेत्रीय नागरिकों से समन्वय स्थापित करते हुए समस्या का तत्काल समाधान कराएं जाने के निर्देश दिए। नगर आयुक्त की सख्ती व निर्देशों के अनुपालन में क्षेत्रीय अवर अभियंता के नेतृत्व में 10 सदस्य टीम ने बनियापारा क्षेत्र में पहुंचकर क्षेत्रीय नागरिकों से गंदे पानी की समस्या के संबंध में जानकारी दी और फीडबैक लिया मौके पर गंदे पानी की शिकायत को निस्तारित कराते हुए क्षेत्रीय नागरिकों ने नगर आयुक्त महोदय का आभार व्यक्त किया कि शिकायत पर तुरंत कार्रवाई अमल में लाई गई।

 

रामघाट रोड़ पर नाले की सफाई का कार्य प्रारम्भ

अलीगढ़,27 मईः। नगर आयुक्त महोदय सत्य प्रकाश पटेल के निर्देशों पर महानगर के रामघाट रोड दूसरी साइड के नाले की सफाई का कार्य प्रारंभ हो गया है।  नगर आयुक्त महोदय के निर्देश पर क्षेत्रीय स्वच्छता निरीक्षक अहमद हसन के नेतृत्व में 10 नोकाकर ट्राली व 40 नाला गैंग के कर्मचारियों ने भीषण गर्मी में नाले में उतर कर सफाई शुरू की. रामघाट रोड नाले की सफाई के दौरान नाला गैंग कर्मचारियों को नाले से बोरी कपड़े बड़े-बड़े पॉलिथीन के पैकेट पड़े हुए मिले जिने गैंग ने निकाला। नाला गैंग के कर्मचारियों द्वारा अपनी पूर्ण क्षमता के साथ इस नाले की सफाई युद्धस्तर पर किया जा रहा है। रविवार अवकाश के दिन रामघाट रोड के दूसरी साइड लगभग 700 मीटर नाले की सफाई कराई गई। नगर आयुक्त श्री सत्य प्रकाश पटेल ने कहा नालों की सफाई में क्षेत्रीय दुकानदार द्वारा नाले में गंदगी कूड़ा करकट आदि डालने के कारण नाले चोक हो रहे हैं और साफ होने के पश्चात नाले दुबारा भरे हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ऐसे धकेल स्वामी और दुकानदारों को सचेत किया कि सुधर जाएं अन्यथा नगर निगम पुलिस व जिला प्रशासन ऐसे दुकानदारों के विरूद्ध माननीय राष्ट्रीय हरित न्यायालय के आदेशों व सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट रूल्स 2016 अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत एफआईआर की जायेगी।

नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने कहा कि नगर निगम द्वारा सभी छोटे बड़े नालों की सफाई का कार्य प्रतिदिन नाला गैंग व मशीनों के माध्यम से कराया जा रहा है 55 प्रतिशत नालों की सफाई का कार्य संतोषजनक पूर्ण कर लिया है शेष नालों की सफाई का कार्य निर्धारित डेड लाइन तक पूर्ण करने के निर्देश अधिनस्थों को दिये गये है।

 

जल समस्याओं का कराया दुरूस्त

अलीगढ़,27 मईः। महानगर के सासनी गेट आगरा रोड एवं ईदगाह डबल टंकी रोड पर कई स्थानों पर लीकेज व हैंडपंप खराब होने की समस्या के संबंध में क्षेत्रीय नागरिक व ईदगाह कमेटी द्वारा नगर निगम व्हाट्सएप ग्रुप पर शिकायते दर्ज कराई गई थी। नगर आयुक्त महोदय द्वारा शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए जलकल अभियंता के नेतृत्व में 25 लेबर कर्मचारियों की गैंग लगाकर शाह जमाल डबल टंकी रोड लीकेज को ठीक कराए जाने व 15 हैंडपम्प ठीक कराए जाने का अभियान रविवार को चलाया गया। नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने कहा नगर निगम जन समस्याओं का समय अंतर्गत निस्तारण कराए जाने के लिए पूर्ण रूप से प्रयासरत है लेकिन नगर निगम के इस प्रयास को जनसामान्य के सहयोग की महत्व आवश्यकता है उन्होंने कहा व्हाट्सएप पर शिकायत लिखते समय शिकायतकर्ता अपना नाम मोबाइल नंबर अवश्य लिखें ताकि मौके पर शिकायतकर्ता से संपर्क करने में आसानी रहे.

 

कंडेक्टर को ट्रक ने रौंदा,मौके पर मौत

सोमवार को थाना टप्पल क्षेत्र में हाईवे पर ट्रक का टायर चैक करते समय कैंटर ने कंडक्टर को रौंद दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।एक ट्रक टप्पल क्षेत्र में आकर रुका और  कंडेक्टर अब्दुल कयूम (28 वर्षीय) पुत्र अब्दुल नईम निवासी  दरियापुर  थाना प्रतापगढ़ नीचे उतरकर टायर चेक कर रहा था तभी पीछे से तेज गति से आते तेल के कैंटर ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।कैंटर चालक मौके से फरार हो गया और साथ ही कंडक्टर का साथी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक की जेब से मिले कागज के आधार पर परिजनों को सूचना दे दी।घटना की सूचना पर मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और मृतक की शिनाख्त अब्दुल कयूम के रूप में की। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात कैंटर चालक की तलाश में जुटी है।

 

गेहूं से भरा ट्रक पलटा, चालक घायल

सोमवार को थाना मडराक क्षेत्र में गेहूं से भरा ट्रक मंदिर नगला हाईवे पुल के नीचे अनियंत्रित होकर पलट गया गनीमत यह रही पास में कोई वाहन नहीं आ रहा था। इस हादसे में चालक के मामूली चोटें आई हैं। ट्रक एटा से अलीगढ़ आ रहा था। ट्रक में कार्य कराने के लिए चालक ने  ट्रक को खेरेश्वर धाम की तरफ मोड़ दिया।ट्रक को सही करा कर वापस शिवा फीलिंग टंकी पर डीजल डलवाने के लिए आ रहा था। जैसे ही मन्दिर नगला हाईवे के पुल के नीचे मोड़ पर पहुंचा तो वह अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलटते ही वहां पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठी हो गई तथा चालक सुभाष व परिचालक छविराम को ट्रक से बाहर निकाला परिचालक छविराम को चोटें आई हैं।

Comments