धरना प्रदर्शन के दौरान सपाईयों और पुलिस के बीच गहमा-गहमी

धरना प्रदर्शन के दौरान सपाईयों और पुलिस के बीच गहमा-गहमी

अलीगढ़,उ.प्र.।

शुक्रवार की सुबह शुरू हो रहे सपा के धरने का टेंट पुलिसने उखाड़ दिया। इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच गहमा-गहमी भीहुई। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर प्रदेश में फैले जंगलराज के खिलाफ पूरे यूपी में धरना प्रदर्शन किया गया।

जिसके तहत अलीगढ़जनपद में भी धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमे मुख्य रूप से सपा राष्ट्रीयकार्यकारिणी सदस्य विनोद सविता ने धरने को सम्बोधित करते हुए कहा किउन्नाव गैंग रेप पीड़िता जो न्याय के लिए, भाजपा की योगी सरकार में यूपीमें जंगल राज कायम है जिसके तहत चारो तरफ हत्या,

लूट, बलात्कार व समाजवादीपार्टी के कार्यकर्ताओं की जानभुझकर हत्याएं हो रही हैऔर मुख्यमंत्री कहरहे हैं कि यूपी में कानून राज है,जनपद सोनभद्र में जिस जमीन के लिए खूनीनरसंहार हुआ उस जमीन को उन्ही आदिवासी लोगों को आवंटित करके राजस्वअभिलेखों में उनका नाम अंकित किया जाए।जिससे आदिवासी समाज को न्याय मिलसके।

सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उत्तर प्रदेश में अराजकता कामाहौल है। इसको लेकर सपाइयों ने धरने का ऐलान कर दिया था शुक्रवार कीसुबह कार्यकर्ता व पदाधिकारी कलक्ट्रेट पर धरना देने पहुंच गए। सपाई टेंटलगा ही रहे थे पुलिस मौके पर पहुंच गई और टेंट को उखाडना शुरू कर दिया।

इस दौरान पुलिस और सपाईयों के बीच गहमा-गहमी भी हुई। गुस्साए सपाइयों नेधरना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर प्रशासनिक व पुलिस अफसर मौके पहुंच गएहैं। इधर जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन पहले ही सतर्क है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments