सेंटर पाइंट को स्मार्ट सेंटर पाइंट बनाने की कवायद में तेज 

सेंटर पाइंट को स्मार्ट सेंटर पाइंट बनाने की कवायद में तेज 

अलीगढ़,उ.प्र.।

जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के साथ सेंटर पांइट चैराहे, समद रोड, मैरिस रोड व पान दरीबा साइड पर स्मार्ट सिटी अन्तर्गत कराये जा रहें कार्यो व क्षेत्रीय व्यापारियों की समस्याओं के  सम्बन्ध में बात की।

जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने सेंटर पांइट व्यापार मण्डल के अध्यक्ष महामंत्री व पदाधिकारियों को पूर्ण रूप से आश्वस किया कि गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी सेंटर पाइंट चैराहे पर दीपावली की खरीदारी और पर्व भव्य रूप मेें मनेगा। उन्होेनें मौके पर अलीगढ़ विकास प्राधिकारण प्रभारी सचिव को सेंटर पांइट पर नाला निर्माण की गुणवत्ता व मानक को चैक कराने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग को अडरंग्राउण्ड केबिल, पोल शिफ्टिग का काम तत्काल पूर्ण कराये जाने व अतिक्रमण करने वालों पर सख्ती करने के निर्देश देते हुये व्यापारी नेताओं को विश्वास दिलाया दीपावली के शुभ अवसर पर सेंटर पाइंट चाक चैबंद इन्तेजाम सम्बन्धित विभागों द्वारा कराये जायेगें।


नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने कहा कि आज का सेंटर पाइंट आने वाले सेंटर पाइंट से स्मार्ट होगा उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आने वाली दीपावली के साथ ही एक नई दीपावली सेेंटर पाइंट पर भविष्य में देखने को मिलेगी।

उन्होनें क्षेत्रीय व्यापारी नेताओं के अनुरोध पर प्रभारी अधिकारी पथ प्रकाश को मौके पर ही निर्देश दिये सेंटर पाइंट पर जहाॅ-जहाॅ विद्युत प्रकाश बिन्दुओं की आवश्यकता है वहाॅ तत्काल एलईडी लाइट लगवायी जाये।  


नगर आयुक्त ने कहा कि दीपावली तक सेंटर पाइंट पर नगर निगम द्वारा क्षेत्रीय व्यापारी व दुकानदारों के सहयोग से सफाई और जागरूकता का विशेष अभियान चलाया जायेगा।


निरीक्षण के समय जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह, नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल, अपर जिलाधिकारी नगर राकेश कुमार मालपाणी, क्षेत्राधिकारी अनिल समानिया, मुख्य अभियन्ता कुलभूषण वाष्र्णेय, सचिव एडीए डीएस भदौरिया सेंटर पाइंट व्यापार मण्डल पदाधिकारी विवेक बकई, सुशील मित्तल, दीपक गर्ग आदि    

Comments