कलयुगी दामाद ने दी सास को चमटे से थर्ड डिग्री

कलयुगी दामाद ने दी सास को चमटे से थर्ड डिग्री

अलीगढ़

थाना गभाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी दामाद द्वारा अपनी सास और साली को गर्म चिमटे से बेरहमी के साथ पीटने का मामला प्रकाश में आया है।

एसएसपी से शिकायत करने के बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

कलयुगी शराबी दामाद की मारपीट से तंग आकर पीड़िता सास और साली गरिमा ने अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से शिकायत की, और आरोपी दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित युवती ने अपने जीजा और उसके परिवारीजनों पर गर्म चिमटे से पीटने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास 22 बीघा जमीन है।

जिसे हड़पने के लिए उसका जीजा आए दिन शराब पीकर तांडव करता है। युवती ने बताया उसका जीजा अपनी दूधमुई 3 माह की बेटी को घर पर  छोड़ गया। जब मासूम बच्ची को अपनी मां के साथ लेकर जीजा के घर लेकर पहुंची तो उन लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी, और गर्म चिमटे से उनको जला-जला कर प्रताड़ित किया।

मारपीट में युवती की मां को सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर आरोपी दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 इस सबंधमें सीओ सिटी तृतीय अनिल समानिया का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाकही शुय करा दी गई  है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments