दुबई से मिली पूजा शकुन को धमकी 

 दुबई से मिली पूजा शकुन को धमकी 

 

अलीगढ़,उ.प्र.।

अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डा. पूजा शकुन पांडेय ने कहा कि योगी सरकार हिन्दूवादियों की सुरक्षा करने में नाकाम साबित हो रही है। कमलेश तिवारी की जिस तरह जघन्य हत्या की गई उससे साफ हो गया है कि शुरूआत हो चुकी है। कहा कि मेरी व पति की हत्या हो सकती है। केरल व दुबई के नंबरों से धमकी मिल रही है। फेसबुक एकाउंट पर जाति विशेष के लोग आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। कमलेश तिवारी को चेतावनी व धमकी देकर मारा गया।

नौरंगाबाद बी दास कंपाउड आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में डा. पूजा शकुन पांडेय ने कहा कि योगी जब मुख्यमंत्री नहीं थे तो खुद की सुरक्षा के लिए पार्लियामेंट में सुरक्षा की मांग करते थे और कहते थे सुरक्षा नहीं दे सकते तो मार दो। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पुराने डायलॉग याद करने चाहिए। हिन्दूवादी व संगठनों से जुड़े लोग सुरक्षित नहीं है। कमलेश तिवारी की अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यालय में हत्या की गई। कहा कि कमलेश तिवारी हत्या से शुरूआत हो चुकी है

अगली हत्या डा. पूजा शकुन पांडेय व उनके पति अशोक पांडेय की होगी। केरल व दुबई के नंबर से धमकी मिल रही और फेसबुक एकाउंट पर अभद्र टिप्पणी हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन को नहीं दिखाई दे रहा है। गांधी पार्क थाने में तहरीर दी गई थी, लेकिन जांच नहीं की गई। कमलेश तिवारी को नौरंगाबाद में श्रद्धांजलि दी गई। एसीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन आवास पर दिया। पुलिस ने कलक्ट्रेट में जाकर ज्ञापन देने की अनुमति नहीं दी। पूजा शकुन पांडेय के आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। राजीव भोला, दिनेश शर्मा, जयवीर शर्मा, हरि शंकर, महेश सिंह, बॉबी ठाकुर मौजूद रहे।
 

Comments