अमेठी में स्मृति ईरानी का नामांकन आज उनके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला मुख्यालय पर करेगे जनसभा

 अमेठी में स्मृति ईरानी का नामांकन आज उनके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला मुख्यालय पर करेगे जनसभा
  • स्मृति ईरानी आज करेगी अमेठी से नमाकंन

  • अमेठी में स्मृति ईरानी का नामांकन आज उनके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला मुख्यालय पर करेगे जनसभा 

रिपोर्ट अर्जुन शुक्ल सागर 

अमेठी लोकसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए आने वाले उम्मीदवारों के लिए जिलाधिकारी कार्यालय अमेठी को बहुत अच्छे तरीके से सजाया गया है। साथ ही जो उम्मीदवार और उनके सहयोगी नामांकन कक्ष में प्रवेश करेंगे उस प्रवेशद्वार को भी सजाया गया है।यह जानकारी भाजपा जिला मन्त्रीं शुधांषु शुक्ला ने जानकारी देते हुये बताया की नामंकन की तैयारी लगभग पूर्ण हो चुकी है 

वही भाजपा मीडिया प्रभारी गोविन्द सिंह चौहान ने बताया की राहुल गाधी के रोड सो से क ई गुना जन समर्थक दीदी स्मृति ईरानी के नामंकन में रहेगे और सबसे प्राचीन मन्दिंर बूडन माई मन्दिर से हवन पूजन करने के बाद निकलेगा काफिला अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कल अपने लाव लश्कर काफिले के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इसके लिए सभी विधानसभा और ब्लॉक स्तर से जबरदस्त तैयारियां चल रही है। नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिम्मेदारियां भी निर्धारित की गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कल स्मृति ईरानी के लिए रोड शो और जनसभा जिला मुख्यालय अमेठी पर कल करेंगे। सूत्र तो यह भी बताते हैं मुख्यमंत्री उनके नामांकन में कल स्वयं मौजूद रहेंगे। साथ ही कई प्रदेश के मंत्री और अन्य मंत्री विधायक भी उनके कार्यक्रम में कल शामिल रहेंगे। देश की सबसे हॉट सीट अमेठी पर चुनावी महासंग्राम जोर पकड़ चुका है।  पिछली बार से इस बार कांटे की लड़ाई दिखाई दे रही है।

 आज राहुल गांधी बडे लाव लश्कर बडे काफिले के साथ पूरा परिवार रहा अब देखना है की स्मृति ईरानी राहुल गाधीँ के नामंकन से ज्यादा भीड होगी या कम यह कल ही समय बतायेगा स्मृति ईरानी अपने नामांकन को सफल बनाने के लिए जुटी हुई है।

स्मृति ईरानी का अब तक भारतीय जनता पार्टी के जिला मन्त्रीं शुधांषु शुक्ला ने कहा की दीदी स्मृति ईरानी की जीत सुनिस्चित हो गयी है उम्मीदवारों में सबसे बड़ा नामांकन जुलूस होगा ऐसी संभावना है। सूत्र बताते हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड रहेगा।

स्मृति ईरानी राहुल गांधी को चारों तरफ से घेरने के लिए अमेठी में बड़ा प्रयास कर रही है। हार जीत किसकी होगी यह तो वक्त बताएगा। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी गांव स्तर तक पहुंचेगी। और लोगों के घरों तक दस्तक देंगी।

अमेठी में राहुल गांधी की कमान जहां प्रियंका गांधी संभालेंगे। वहीं स्मृति ईरानी की कमान स्वयं के हाथों में होगी। संसदीय क्षेत्र अमेठी में इस बार कांटे की लड़ाई होगी। राहुल गांधी की नैया पार लगाने के लिए मां सोनिया गांधी ने पिछली बार कई मीटिंगें की थी। इस बार भी उनके लिए वह अमेठी में वोट मांगेंगी। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अमेठी में कई जनसभाएं लग सकती है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments