राजीव गाँधी पर पीएम मोदी के बयान से आहत युवक, EC को खून से लिखी चिट्ठी 

राजीव गाँधी पर पीएम मोदी के बयान से आहत युवक, EC को खून से लिखी चिट्ठी 

अमेठी :

लोकसभा चुनाव के क्रम में बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी ने 30 साल पीछे जाकर बोफोर्स घोटाले के मामले को आधार बनाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है, जिसकी कांग्रेस नेताओं ने कड़े शब्दों में आलोचना की है।

वहीँ पीएम द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी को भ्रष्टाचारी बताया जाना कुछ लोगों को नागवार गुजर रहा है। पीएम मोदी के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की है, वहीँ पीएम मोदी द्वारा दिए गए बयान से एक युवक इस कदर आहत हुआ, कि उसने खून से चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर बयान को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर किये गए टिप्पणी से नाराज युवक ने निर्वाचन आयोग को खून से ख़त लिखा। अमेठी के रहने वाले युवक मनोज कश्यप ने चुनाव आयोग को खून से लिखी चिट्ठी में पीएम को नसीहत देते हुए कहा है कि वोट के लिए इतनी घटिया बाते न करें, जिससे करोड़ों लोगो की भावनाएं आहत हो।

युवक ने खून से लिखे गए ख़त में लिखा की पूर्व पीएम का अपमान पीड़ादायी और कष्टकारी है। युवक का कहना है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी का अपमान करने वाले हमारे लिए उनके हत्यारे के समान है, साथ ही कहा कि अमेठी की पवित्र मिट्टी में स्व राजीव गांधी की भावनाएं समाई है।

अमेठी के शाहगढ़ के रहने वाले युवक मनोज कश्यप द्वारा चुनाव आयोग को खून से लिखी गयी चिट्ठी को कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments