अमेठी जिलाधिकारी ने शुरू किया व्हाटसअप सेवा, जनता कर सकेगी शिकायत

 अमेठी जिलाधिकारी ने शुरू किया व्हाटसअप सेवा, जनता कर सकेगी शिकायत

अमेठी. अब जनता को अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए सरकारी कार्यालय के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. अमेठी जिला अधिकारी प्रशांत शर्मा ने एक अनूठी पहल की है जिसमे व्हाटसअप के जरिए ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा. यह सेवा अमेठी व्हाटसअप सेवा के नाम से जाना जाएगा.

जिलाधिकारी ने इसके लिए डेडिकेटेड व्हाटसअप नंबर-6391363636 जारी किया है. इस नम्बर पर कोई भी ब्यक्ति अपनी समस्या, स्थल की फोटो,सम्बंधित अभिलेख भेजकर समस्या से अवगत करा सकता है जिसे जिला अधिकारी का नियंत्रण कक्ष कार्यालय तत्काल संज्ञान में लेते हुए सम्बंधित विभाग के अधिकारी को भेजेगा और स्थलीय जांच के उपरांत समस्या को निस्तारित कर शिकायत कर्ता को अवगत भी कराया जाएगा.

यह प्रक्रिया 13 सितम्बर दिन शुक्रवार से ट्रायल के लिए शुरू हुई जिसके सफलता के बाद इसे  उच्च स्तर से लांच किया जाएगा. अभी कुछ दिनों पूर्व ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी ने जनपद में ट्वीटर सेवा की आधिकारिक लांचिंग की थी. जो की जनता के बीच लोकप्रिय हुआ है. अगर अमेठी व्हाटसअप सेवा जनपद में सफल रही तो यह सूबे के अन्य जनपदों के लिए नजीर बन जाएगा. 

Comments