अमेठी डीएम ने लिया खबर का संज्ञान, 12 घंटे  के अंदर सड़क किनारे बने गड्ढे को कराया ठीक

अमेठी डीएम ने लिया खबर का संज्ञान, 12 घंटे  के अंदर सड़क किनारे बने गड्ढे को कराया ठीक

भेटुवा(अमेठी)-

जनपद के भेटुवा विकास खंड के अंतर्गत आने वाले मुसवापुर चौराहे पर बीएसएनएल विभाग की लापरवाही से सडक किनारे  गड्ढा हो गया था।

मुसाफिरों को हो रही थी परेशानी सडक किनारे बना गड्ढा दे रहा था दुर्घटना को दावत। मुसवापुर चौराहे से सारदन को जाने वाले लिंक मार्ग पर ठीक चौराहे पर ही बड़ा गड्ढा बना हुआ था।

बताते चलें कि कुछ महीने पूर्व ही बीएसएनएल द्वारा ग्राम पंचायतों और प्राथमिक विद्यालयों को इंटरनेट से जोड़ने के लिए केबल बिछाने का काम किया गया था। जो की ठेकेदार के माध्यम से कराया गया था।

ठेकेदार ने खुदाई कराई थी और केबल बिछ्वाया था,लेकिन पटाई का कार्य जिम्मेदारी से नहीं किया गया।जिससे जैसे ही बारिश हुई पटाई की मिट्टी धंस गई।कई जगह सडक के किनारे मिट्टी बैठने से गड्ढे बन गए।लेकिन किसी ने सुध नहीं ली।ना ही ठेकेदार ने और ना ही मरम्मत कराने वाले लोक निर्माण विभाग ने. ऐसे में खराब काम और लापरवाही की कीमत राहगीर और स्थानीय चुका रहे थे।

स्वतंत्र प्रभात ने यह समस्या खबर के माध्यम से उठाया था। जिसे जिला अधिकारी ने संज्ञान लिया था। संज्ञान लेने के 12 घंटे के अंदर ही मुसवापुर चौराहे का गड्ढा भर दिया गया है। जिला अधिकारी प्रशांत शर्मा के इस क्विक एक्शन से स्थानीय व राहगीर खुश हैं और स्वतंत्र प्रभात के माध्यम से धन्यवाद दिए हैं। 

Comments