सैयद_आबिद_हुसैन_को_एंटी_करप्शन_फाउंडेशन ऑफ इंडिया के एशियन एक्सलीलेन्स अवार्ड से सम्मानित किया गया"

सैयद_आबिद_हुसैन_को_एंटी_करप्शन_फाउंडेशन ऑफ इंडिया के एशियन एक्सलीलेन्स अवार्ड से सम्मानित किया गया"

सैयद_आबिद_हुसैन_को_एंटी_करप्शन_फाउंडेशन ऑफ इंडिया के एशियन एक्सलीलेन्स अवार्ड से सम्मानित किया गया"

 

एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा 1 फरवरी 2019 को अंतरिक्ष परी "कल्पना चावला" की पुण्यतिथि के मौके पर करनाल, हरियाणा में एक विशेष कार्यक्रम में अम्बेडकर नगर निवासी रियल लाइफ के बजरंगी भाई जान सैयद आबिद हुसैन को "एशियन एक्सलीलेन्स अवार्ड" से सम्मानित किया गया।


ज्ञात रहे कि सैयद आबिद हुसैन लोगों को सोशल मीडिया के जरिये जिंदगी की जंग में सफलता दिलवाते हैं


इस प्रोग्राम में फ़िल्म जगत के अभिनेता अवतार गिल, मिस इंडिया सिमरन डी आहूजा, एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के प्रसीडेंट नरेन्द्र अरोड़ा व अभिषेक बच्चन के साथ तमान नामचीन हस्तियों  के साथ आबिद हुसैन ने अपने अनुभवों को भी साझा किया कि किस प्रकार वह अंतररास्ट्रीय स्तर पर समाज सेवा का बीड़ा उठाये अब तक विदेश की जेल से फंसे कई बेगुनाहों को सोशल मीडिया रूपी हथियार से हिंदुस्तान वापस ला चुके हैं ।

  सोशल मीडिया के माध्यम से एक दर्जन से अधिक मुहीम चला चुके आबिद को अभी हाल में कामयाबी हासिल हुई जहाँ पांच साल से पाकिस्तान में फंसे बेगुनाह जितेंद्र अर्जुनवार हामिद नेहाल अंसारी और पवन कुमार, बब्बर अली ज़फर और भी कई लोग अपने वतन वापस आ चुके हैं जो विदेशों में फंसे थे।

एक साल पहले मध्य प्रदेश के बालाघाट का सुनील उइके भी पाकिस्तान से अपने घर आ चुका है। हाल ही में हामिद निहाल अंसारी की वतन वापसी को कौन भूल सकता है जैसा कि आपको बता दें यह मुहिम सबसे पहले ट्वीटर के ज़रिए  सैयद आबिद हुसैन ने ही शुरू की थी जिसका नाम "हेल्प हामिद" था। इतना ही नहीं आबिद हुसैन सोशल मीडिया के ही जरिए भोपाल ब्लड डोनेशन ग्रुप भी चलाते हैं जहाँ रोज दो से तीन जरूरत मंदो तक ब्लड पहुंचाते हैं। 


ऐसे ही तमाम कारनामों को अंजाम देने वाले आबिद हुसैन को एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा "एशियन एक्सलीलेन्स अवार्ड" में में खास तौर से आमंत्रित किया गया था ताकि सोशल मीडिया की ताक़त को लोग समझे और आबिद हुसैन जैसी मुहिम छेड़ कर देश और इस के नागरिकों की  विश्व स्तर पर सेवा करें। 

इस खुशी के मौके पर हम तमाम अम्बेडकर नगर वासियों की ओर से सैयद आबिद हुसैन को मुबारक बाद पेश करते हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments