बैंक फ्रेन्चाइजी संचालक से लूट के मामले में भीटी पुलिस को मिली एक और सफलता

बैंक फ्रेन्चाइजी संचालक से लूट के मामले में भीटी पुलिस को मिली एक और सफलता

अम्बेडकर नगर(उत्तर प्रदेश)

दैनिक स्वतंत्र प्रभात संवाददाता सेनपुर प्रमोद कुमार वर्मा


भीटी पुलिस का एक औऱ सराहनीय कार्य


 बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से लूट के मामले में भीटी पुलिस को मिली एक और सफलता 

 

भीटी 


भीटी वअहिरौली थाना क्षेत्र इन दिनों अपराधियों के लिए काफी मुफीद साबित हो रहें थे । 
18 अक्टूबर की सायं बैंक फ्रेंचाइजी संचालक  से साढ़े तीन लाख नकदी छीन लिया था। 
भीटी थाना क्षेत्रांतर्गत स्थित तकिया कालू गांव निवासी पवन वर्मा पुत्र संतराम वर्मा से अज्ञात 2 पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने साढे तीन लाख रूपया लूट लिया था।

बता दें कि थाना क्षेत्र के उक्त गांव निवासी का मिझौड़ा बाजार में निजी बैंक संचालित है । सोमवार शाम 8:00 बजे के करीब दुकान बंद करके वापस अपने घर आ रहे थे ।

शाम 8:30 बजे के लगभग गांव के नजदीक पहुंचते ही सामने से आ रहे दो अज्ञात काली पल्सर सवार बदमाशों ने रोककर बैग में रखा साढे तीन लाख रुपया छीन कर फरार हो गए थे ।

पीड़ित व्यक्ति ने लूट की बाबत थाने को सूचित किया था। सूचना पर पहुंची भीटी पुलिस ने बदमाशों की तलाश करते हुए छानबीन शुरू कर दिया था ।

बाद में पीड़ित ने थाने पहुंचकर अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दिया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो अज्ञात पल्सर सवार बदमाशो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दिया था ।

 
 एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना का खुलासा के लिए चार टीमों को गठित किया था जिसमें स्वाट टीम, सर्विलांस टीम के साथ भीटी व अहिरौली पुलिस को भी लगा दिया गया था।

पुलिस की निशानदेही पर चाचिकपुर  निवासी अक्की उर्फ अभिनव सिंह को गिरफ्तार का गहनता से पूछताछ करने पर अंजाम को स्वीकार था।

साथ ही क्षेत्र  में हो रही अन्य घटनाओं को भी  स्वीकार किया था।पुलिस ने मौके पर घटना में उपयुक्त मोटरसाइकिल सहित ₹72000 नगद व देशी पिस्टल 32 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किया था।

वही सहअभियुक्त  प्रवेश तिवारी निवासी प्रतावीपुर, सौरभ तिवारी निवासी अटवाई, नीरज सिंह निवासी जैतपुर निधियावा थाना अहिरौली अम्बेडकर नगर  मौके पर भागने में सफल रहे।

अपरपुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान घटना का खुलासा किया था। गिरफ्तार अभियुक्त को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया था।

पुलिस तभी से अन्य सहअभियुक्त को पकड़ने के लिए कई सम्भावित ठिकानों पर दविश दे रही थी। अंत मे भीटी थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह की टीम को एक सफलता हाथ लग गई।

मुख़बिर की सूचना पर सुबह सुमेरपुर के पास से ₹20000 का इनामी प्रवेश तिवारी पुत्र भोलानाथ तिवारी निवासी प्रतावीपुर अम्बेडकर नगर को 315बोर कट्टा, दो जिंदा कारतूस  लूट के ₹4500 नगद के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

वही थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने बताया घटना में दो अन्य  सहअभियुक्त सौरभ तिवारी निवासी अटवाई व नीरज सिंह निवासी जैतूपुर निधियावा(चचिकपुर) की तलाश जारी हैं ,जल्द गिरफ्तारकर जेल भेज दिया जायेगा।

Comments