अनुबंधित बस ने मासूम को रौंदा, मौत 

 अनुबंधित बस ने मासूम को रौंदा, मौत 

 

बाराबंकी।

थाना दरियाबाद अन्तर्गत आज सुबह तेज रफ्तार परिवाहन विभाग के अनुबन्धित बस ने सड़क पार कर रहे एक प्राथमिक विद्यालय की चार वर्षीय छात्रा को रौंद डाला। जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी। घटना के बाद बस चालक गाड़ी लेकर भागा लेकिन दरियाबाद पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, आज सुबह 10 बजे थाना दरियाबाद क्षेत्र के ग्राम मीरनगर निवासी राजेश यादव की चार वर्षीय पुत्री गुंजन यादव सड़क उस पर प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक की छात्रा थी।

वह स्कूल से खाना खाने के लिये घर आ रही थी सड़क पार करते समय सामने से आ रही बाराबंकी डिपो की अनुबन्धित बस ने चार वर्षीय गुंजन को रौंद डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद गाड़ी लेकर चालक फरार हो गया। लेकिन टिकैतनगर पुलिस ने बस चालक को गाड़ी सहित धर दबोचा। वहीं दूसरी तरफ कोतवाली रामसनेहीघाट क्षेत्र के ग्राम दुल्हदेपुर निवासी संतोष कश्यप पुत्र जानकी प्रसाद 12 मई की सुबह कोटवा सड़क के पास सड़क पार कर रहा था कि सामने से आ रही अज्ञात वाहन ने संतोष को टक्कर मार दी।

जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया था। परिजन उसे लेकर पहले जिला अस्पताल गये जहां पर डाक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेन्टर रिफर कर दिया था। 13 मई की दोपहर को संतोष को लेकर परिजन घर चले आये थे जहां आज सुबह संतोष की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। 
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments