अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में पीस पार्टी की हुई बैठक

अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में पीस पार्टी की हुई बैठक

रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी

रामसनेहीघाट बाराबंकी


सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आगामी दिनों में अयोध्या स्थित रामलला मंदिर पर आगामी दिनों में आने वाले आदेश को देखते हुए रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने स्थानीय थाने पर पीस कमेटी की बैठक करके लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।
बताते चलें कि विगत दिनों में राम मंदिर पर आने वाले फैसले को देखते हुए अयोध्या जनपद से सटे होने के कारण रामसनेहीघाट थाने का विशेष महत्त्व है।

इसकी महत्ता को देखते हुए शासन और प्रशासन विशेष एहतियात बरत रहा है। रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार तिवारी उप जिला अधिकारी राजीव कुमार शुक्ला तथा कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने स्थानीय कोतवाली पर पीस कमेटी की बैठक करके गणमान्य लोगों से क्षेत्र के बारे में विस्तार से चर्चा की

तथा उनसे अपील की कि अयोध्या जैसे संवेदनशील मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को लेकर कहीं भी किसी भी प्रकार की छोटी घटनाओं को भी नजरअंदाज ना करके तत्काल अधिकारियों को अवगत कराएं तथा गांव में विशेष रुप से ध्यान रखें

कि किसी व्यक्ति के यहां कोई बाहरी व्यक्ति आकर रुकता है तो उसके बारे में भी पुलिस को जरुर सूचना दें इसी प्रकार सुरक्षा संबंधी निर्देशों में अपना सहयोग जरुर प्रदान करें। ज्ञात हो कि इससे पूर्व अयोध्या जनपद के एसएसपी ने भी पुलिस उपाधीक्षक पवन कुमार गौतम तथा कोतवाली निरीक्षक आलोक मणि त्रिपाठी के साथ बैठक करके सुरक्षा संबंधी निर्देश दे चुके हैं।

रविवार को हुई बैठक में क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य ग्राम प्रधान गण व क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रमुख रूप से शामिल हुए।

Comments