एआरटीओ की हमलावरों की हो शीघ्र गिरफ्तारी

एआरटीओ की हमलावरों की हो शीघ्र गिरफ्तारी

एआरटीओ की हमलावरों की हो शीघ्र गिरफ्तारी


नगर कांग्रेस कमेटी ने दिया डीएम को ज्ञापन


ललितपुर। Ravi shankar sen/ Antim kumar jain

एआरटीओ पर हमले के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी की माँग को लेकर नगर कांग्रेस कमेटी ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा, जिसमें हमलावरों की शिनाख्त करते हुये, शीघ्र गिरफ्तार कर शहर की कानून व्यवस्था सुदृण की जाये। पूर्व में हमले को लेकर स्थानीय विधायक व प्रदेश के राज्यमंत्री पर आरोप लग चुके हैं। हालाँकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 


एआरटीओं पर हमले पीछे सीधे तौर पर प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी के एक नेता का नाम आ रहा था। इसके बाद जब पुलिस को तहरीर दी गयी, उसमें किसी का नाम होने से राजनैतिक गलियारों में हडक़म्प मचा हुआ है। घटना के बाद जनपद के सभी विपक्षीदलों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया, जिसमें हमले में सूबे के राज्यमंत्री पर आरोप लगाये गये थे। सोमवार को इसी प्रकरण में नगर कांग्रेस कमेटी ने भी जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी की माँग की है।

हालाँकि  उनके ज्ञापन में किसी पर आरोप नहीं लगाये गये हैं, किन्तु आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग करते हुये, शहर में समस्त इनोबा धारकों की जाँच कराने की माँग की गयी है। साथ ही पूरे प्रकरण में पुलिस भूमिका भी संदेह पूर्ण है, इसको लेकर भी जाँच की माँग की गयी है।

उन्होंने कहा कि सरकार एक ओर प्रदेश में भय मुक्त व अपराध मुक्त प्रदेश बनाने की बात कर रहे है, तो वहीं दूसरी ओर एक सरकारी अधिकारी के साथ बीच रोड पर मारपीट होने पर कोई कार्यवाही अमल में नहीं लायी जाती है। ज्ञापन पर हरीबाबू शर्मा, समद खाँ, देशपत, आसिफ, उवेश खान के हस्ताक्षर बताये गये हैं। 

 

Comments