दीपावली त्योहार को मिलजुलकर मनायें :- उमाशंकर उत्तम 

दीपावली त्योहार को मिलजुलकर मनायें :- उमाशंकर उत्तम 

अतरौली,  हरदोई।। दीपावली त्योहार व आगामी महीने में आ रहे कोर्ट के फैसले को लेकर थाना  अतरौली में पीस कमेटी की बैठक थाना प्रभारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बृहस्पतिवार 12: बजे  थाने  में बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें ग्राम प्रधान, संभ्रांत व्यक्तियों  के सदस्यों तथा थाना क्षेत्र में रह रहे सभी समुदायों के लोगों को बुलाया गया।बैठक में मौजूद लोगों को थाना प्रभारी उमाशंकर उत्तम ने बताया कि दीपावली त्योहार को सभी समुदायों के लोग मिलजुलकर सहयोग से मनाने की अपील की ओर कहा कि कुछ समय बाद एक अहम फैसला भी  आने वाला है।

फैसला किसी के पक्ष में आए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को सभी लोगो को सम्मान करना है।फैसले पर किसी भी पक्ष को कोई टिप्पणी नही करनी है।और न ही भ्रामक संदेश सोशल मीडिया के द्वारा फैलाना है।ऐसा करने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की खुशियां मनाने वाले लोग सडकों पर दिखाई पड़े

तो उन्हें तत्काल सूचित करें। बैठक में मौजूद कवि देवेश तिवारी व क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर इरशाद त्यागी ने भी अपने विचार व्यक्त किए और सभी त्यौहारो को मिलजुल कर मनाने पर जोर दिया। बैठक में अतरौली प्रधान पति विकास सिंह, अजीत सिंह लक्की  महिगवाँ, छत्रपाल प्रधान सपा नेता रहिमाबाद ग्रन्ट,रामकेशन,मुन्शीलाल,भेरका प्रधान विनोद दिक्षित,जंगू सिंह आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

Comments