महापौर अयोध्या नगर निगम ऋषिकेश उपाध्याय ने किया आई कैंप का उद्घाटन

महापौर अयोध्या नगर निगम ऋषिकेश उपाध्याय ने किया आई कैंप का उद्घाटन


अयोध्या ।

डॉ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय पुरातन छात्र सभा और टाइटन आई प्लस के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित

निशुल्क आई कैंप का आज विश्वविद्यालय परिसर में अयोध्या के नगर निगम महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने उद्घाटन किया. महापौर विश्वविद्यालय के पुरातन छात्र भी हैं इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलानुशासक प्रोफेसर आर एन राय, डॉक्टर समीर रायजादा,

पुरातन छात्र सभा के सचिव विनोद चौधरी, मनीष सिंह, डॉ शैलेंद्र कुमार वर्मा, इंजीनियर आर के सिंह, विनीत सिंह, लाइब्रेरियन आर के सिंह, संजीत पांडे, कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष डॉ राजेश सिंह, संगठन मंत्री कृतिका निषाद, प्रशान्त केसरवानी, रुपक श्रीवास्तव, अनामिका पांडेय, अखिल पांडे, कार्यकारिणी के सदस्य इंदु भूषण पांडे, महताब खान ,

मीरा यादव,अनुज भज्जा, साकेत महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ प्रदीप खरे सहित बड़ी तादाद में शिक्षक कर्मचारी, छात्र उपस्थित थे..


उद्घाटन के पश्चात मुख्य अतिथि को अतिथि को कनक भवन में विराजमान प्रभु श्रीराम दरबार का भव्य चित्र भेंट किया गया.साथ ही भाजपा महानगर इकाई के अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव को भी दिव्य दीपोत्सव का चित्र भेंट किया गया.


डॉ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय पुरातन छात्र सभा और टाइटन आई प्लस कंपनी के संयुक्त तत्वावधान में एक विशाल तीन दिवसीय (17 से 19 दिसम्बर)का आयोजन किया गया है. इस अवसर पर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि पुरातन छात्र सभा द्वारा शुरू किया गया

यह कार्य प्रशंसनीय है। इससे विश्वविद्यालय के छात्रों  के साथ साथ आम लोगों को भी फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा इस तरह आयोजनों के लिए पुरातन छात्र सभा को मेरी तरफ से हर संभव सहायता प्रदान की जायेगी।
  
विश्वविद्यालय पुरातन छात्र सभा के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पुरातन छात्र सभा ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन समय समय पर करती रहेगी। उन्होंने बताया कि इस कैम्प में सभी प्रकार की जांच निशुल्क की जा रही है। इस कैम्प का संयोजन पुरातन छात्र सभा की तरफ़ से प्रशान्त केसरवानी कर रहे हैं।

पुरातन छात्र सभा के सचिव डॉ विनोद कुमार चौधरी ने बताया यह आई कैम्प 17,18,19 दिसंबर तक चलेगा. आई कैम्प में सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, छात्रों को जांच के लिए आमन्त्रित किया गया है. कैम्प का आयोजन कुलपति आचार्य मनोज दीक्षित जी की मंशा के अनुरूप 'स्वस्थ परिसर' अभियान के तहत किया गया है। 

इस कैंप में कंपनी चश्मे के फ्रेम पर 20 प्रतिशत की छूट भी दे रही है।  यह जानकारी पुरातन छात्र सभा की मीडिया प्रभारी अनामिका पांडेय ने दी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments