दो सगी बहनों का हुआ मर्डर 72 घंटे में हुआ मर्डर का खुलासा

 

 

दिलराज सोनकर के रिपोर्ट _

अयोध्या _

अयोध्या में हुई दो सगी बहनों की हत्या का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है।

दोनों हत्याएं पड़ोस में रहने वाले युवक ने अवैध संबंधों को लेकर की थी। बड़ी बहन से अवैध संबंध बनाने के बाद पूर्व में महिला के संबंधों से नाराज युवक ने पति को बताने की दी थी

धमकी जिसके बाद बड़ी बहन ने भी शोर मचाने की दी थी धमकी जिसके बाद डर कर युवक ने बड़ी बहन की हत्या कर दी और छोटी बहन के जाग जाने पर उसकी भी लोहे के पट्टी से मारकर हत्या कर दी।

हत्या करने की पूर्व युवक ने बड़ी बहन से शारीरिक संबंध भी बनाया था। युवक ने हत्या के आरोप से बचने के लिए सावधान इंडिया सीरियल देख कर सबूत को मिटाने की कोशिश भी की थी लेकिन यह भूल गया कि सावधान इंडिया के सीरियल के आखिरी में क्या होता है।


मामला जनपद के थाना गोसाईगंज का है जहां पर 23 दिसंबर को दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई थी।ब्लाइंड मर्डर की इन्वेस्टिगेशन करते-करते पुलिस उस आरोपी युवक तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक रवि वर्मा महिला का पड़ोसी था और क्राइम धारावाहिक सावधान इंडिया देखने का आदी था जिसके बाद आरोप से बचने के लिए सावधान इंडिया के पैतरे को भी आजमाया। 


   थाना गोसाईगंज के बोधी पुरवा गांव में रामकृष्ण पांडे का परिवार रहता है और उसके दो बेटे हैं दोनों बेटे दिल्ली में नौकरी करते हैं। घर पर बहू ही रहती थी और घटना के 2 दिन पहले बहू की छोटी बहन प्रियंका भी आ गई थी। घटना के दिन रामकृष्ण पांडे गन्ने के क्रेशर पर काम करने गया था

और घर पर दोनों बहने अकेली थी।पड़ोसी युवक रवि वर्मा रात 2 बजे उठा और दरवाजा खुलवा कर बड़ी बहन मोनी पांडे से शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद बातचीत करने लगा। 


   बातचीत में बात उभर कर सामने आई कि मोनी पांडे का संबंध पूर्व में मायके के एक लड़के रमेश कनौजिया से था जिसको लेकर रवि वर्मा ने एतराज जताया और दोनों में तू तू मैं मैं हुई। आरोपी रवि वर्मा ने मोनी पांडे को धमकी दी कि वो यह बात उसके पति से बता देगा जिससे मोनी पांडे घबरा गई और आरोपी युवक को भी धमकी दी कि वो अभी शोर मचा देगी।


   डर बस आरोपी युवक ने डंडे से प्रहार किया और जब मोनी पांडे घर के अंदर भागी तो लोहे के पटिया से सिर पर मार कर हत्या कर दी। इस बीच जब उसकी छोटी बहन प्रियंका जागी तो उसकी भी लोहे की पटिया से मारकर हत्या कर दी और घर के बाहर निकल आया।सावधान इंडिया से प्रेरित आरोपी युवक रवि वर्मा ने अपने खून से सने कपड़े को जला दिया और माचिस मांगी पड़ोसी महिला से।

यह वही पड़ोसी महिला है जिसने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठा दिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और तालाब में फेंकी गयी आला कत्ल को बरामद किया और जलाए गए कपड़े की राख को भी साक्ष्य के तौर पर ले लिया। 


     पुलिस आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी युवक रवि वर्मा यह भूल गया कि सावधान इंडिया सीरियल के अंत में क्या होता है अंत में आरोपी की गिरफ्तारी ही होती है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments