अयोध्या नितिन गडकरी ने किया "7195 करोड़ के 5 पांच राज्य मार्गों का "शिलान्यास"

अयोध्या  नितिन गडकरी  ने किया "7195 करोड़ के 5 पांच राज्य मार्गों का "शिलान्यास"

रिपोर्टर - पंकज शुक्ला  "अयोध्या मंडल" 


अयोध्याl सरयू बैराज का नहीं हुआ शिलान्यास।सरयू बैराज के लिए नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश सरकार से मांगा डीपीआर। राम मंदिर पर भी नहीं बोले नितिन गडकरी।
अयोध्या।
      एनएचएआई के 7195 करोड़ की लागत से 5 परियोजनाओं का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया शिलान्यास। अयोध्या केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का उद्बोधन देर से आने के लिए नितिन गडकरी ने जताया खेद मांगी क्षमा। भगवान श्री राम की धरती पर जो मैंने कहा था आज पर उसी धरती पर प्रयास कर रहा हूं यह मेरा परम सौभाग्य है। अयोध्या में प्रदूषित जाने वाले जल को रोकने के लिए की गई थी मांग सदु में गिरने वाले नालों को डायवर्ट किया जाएगा।

        अब सरयू नदी शुद्ध होगी सई नदी में गिर रहे पाचोरा लोको डायवर्ट किया जाएगा। नमामि गंगे की ओर से 40 करोड़ों  देकर यह प्रोजेक्ट पूरा किया जाएगा। जो 70 साल में नहीं हुआ वह हमारी सरकार ने 5 साल में कर के दिखाया उत्तर प्रदेश से तस्वीर बदल रही है ज्यादातर सड़क सीमेंट कंकरीट की बन रही है। 200 सालों तक इस रोड पर गड्ढे नहीं पड़ेंग। किसी ठेकेदार से क्वालिटी से समझौता नहीं होगा। एक पैसे का करप्शन नहीं है सारा काम ओरिएंटेड।

        अयोध्या रिंग रोड बनेगा 46 किलोमीटर अयोध्या जाम से होगा मुक्त। राम वन गमन मार्ग के अंतर्गत अयोध्या से श्रृंगवेरपुर तक राम वन गमन मार्ग बनेगा। एनएच 28 छावनी से रामपुर सड़क निर्माण की योजना को मंजूरी मनकापुर से गोंडा 70 किलोमीटर रोड बनेगा। जब कुम्भ में किया स्नान मिले संतो से तो संतों ने मोदी को दी आशीर्वाद। अगले मार्च से पहले गंगा निर्मल होगी अविरल होगी। यह वचन पवित्र राम की नगरी से दे रहा हूं। वाराणसी से प्रयागराज तक बनेगा जलमार्ग। जब मैं पिछली बार अयोध्या आया था था सरयू पर जलमार्ग बनाने की घोषणा की थी अविचल मार्कशीट नार्थ ईस्ट जाया जा सकेग।

       अगली बार जब अयोध्या आऊंगा हवाई जहाज उतरेगा सरजू नदी पर कोशिश करूंगा जल मार्ग से ही आऊ। हमारे देश का किसान पेट्रोल का पर्याय दे सकता है। नितिन गडकरी ने डिप्टी सीएम केशव मौर्या को दी सलाह। हवा में उड़ने वाली लाये बस। मेट्रो से होगा सस्ता जाम से मिलेगी मुक्ति। हम देश का विकास करना चाहते हैं देश में खुशहाली ना चाहते हैं पर्यटन बढ़ाना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार डीपीआर बनाकर भेजें जल्द अयोध्या सहयोगी पर बनेगा बैराज आ रही है कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम अयोध्या राम मंदिर पर कुछ नहीं बोले नितिन गडकरी

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments