अयोध्या पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या सपा बसपा गठबंधन व कांग्रेस को आड़े हाथों हाथ रखा

अयोध्या पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या सपा बसपा गठबंधन व कांग्रेस को आड़े हाथों हाथ रखा

संवाददाता 

दिलराज सोनकर -

अयोध्या की खास रिपोर्ट-

अयोध्या पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या सपा बसपा गठबंधन व कांग्रेस को आड़े हाथों रखा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन का भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। रही बात प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में उतरने पर तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा 73 से भी अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी। यही नहीं रायबरेली और अमेठी सीट भी इस बार भाजपा की झोली में होगा।

सहारनपुर व कुशीनगर में जहरीली शराब से हुई मौत पर दुख जताते हुए कहा कि घटना बेहद अफसोस पूर्ण है। सरकार इसकी जांच करवा रही है मौत के सौदागरो के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। किसी भी मौत के सौदागरो को बख्शा नहीं जाएगा।वहीं प्रदेश के बजट में भगवान श्री राम की प्रतिमा लगाने का प्रावधान ना होने पर डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा कि अयोध्या के लिए बजट में बहुत कुछ है।

केंद्र व प्रदेश सरकार अयोध्या के लिए बहुत कुछ कर रही है अब अयोध्या की जनता महसूस भी करने लगी है कि भाजपा सरकार अयोध्या के प्रति गंभीर और संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के धाम के अनुरूप जिस तरह हम हृदय में बसाते हैं उसके अनुरूप अयोध्या का विकास हो रहा है और आगे भी केंद्र की सरकार करती रहेगी। डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज अयोध्या मंडल के पांचो जिलों के 181 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

223 करोड़ 50 लाख 60 हजार रुपये की लागत की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया किया जो रुदौली विधानसभा क्षेत्र के कामाख्या भवानी मंदिर परिसर व शहर के अवध विश्वविद्यालय में अलग अलग लोकार्पण शिलान्यास किया गया। इस मौके पर पांचो जिलों के सांसद और विधायक मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments