भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जमकर साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जमकर साधा निशाना

संवादाता-

दिलराज सोनकर-

अयोध्या की खास रिपोर्ट-


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जमकर साधा निशाना

रुदौली।

कांग्रेस का गरीबी हटाओ नारा महज एक जुमला भर साबित हुआ है यही नारा काँग्रेसी पिछले तीन पुस्त से लगाते आ रहे हैं लेकिन गरीबी हटाने का काम भाजपा के नरेंद्र मोदी सरकार ने किया उक्त बातें रुदौली विधानसभा के विद्यानगर बहरास में गुरुवार को आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मलेन के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कही। प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जमकर निशाना साधा।

मौजूद जनता को भाजपा की सरकार में देश की सीमाओं के सुरक्षित होने के लिए देश में भाजपा सरकार की जरुरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि भारत के अतीत काल से सम्राट विक्रमादित्य, चंद्रगुप्त मौर्य सहित कई लोगों ने देश पर शासन किया। वह भी पिछड़े वर्ग के थे।

भारत का इतिहास गौरवशाली रहा। पिछड़ों का भाजपा में ही सम्मान है और देश को सबसे अधिक मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से दिए हैं। कांग्रेस के घोषणा पत्र के कई दावों पर प्रश्नचिहन लगाते हुए कहा कि राष्ट्रदोह का मुकदमा खत्म किए जाने, धारा 370 को बरकरार रखने, आतंकवादियों से बिना शर्त बातचीत करने सहित कई दावों पर गहरी आपत्ति जताते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए दावे पूरी तरह से देश की सुरक्षा, अर्थव्यवस्था आदि के लिए गंभीर खतरा है।


विशिष्ट अतिथि पिछड़ा वर्ग के प्रदेश उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर ने भाजपा को छोड़कर इस देश या प्रदेश में जो भी सरकारें आई उन्होंने बस पिछड़ों के साथ छल किया।पिछड़ा वर्ग अब सपा और बसपा के छलावे में नहीं आएगा। बसपा सरकार में पिछड़ों का जितना शोषण हुआ उसे भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा पिछड़ा वर्ग जिसके भी साथ खड़ा होता है, सरकार उसी की बनती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो सम्मान पिछड़े वर्ग को मिला है, वह कभी नहीं मिला।

उन्होंने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंचाने का काम किया है। केंद्र और प्रदेश की सरकार ने किसानों, मजदूरों व गरीबों के लिए आर्थिक विकास की नई राह पैदा करने का काम किया अतः पिछड़े वर्ग के लोग अब किसी बहकावे में नही आने वाले हैं । उन्होंने कहा जिस तरह से भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता ने 2014 में देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनवाई उसी तरह 2019 में पुनः भाजपा की सरकार बनवाएंगे। सभा को संबोधित करते हुए विधायक राम चन्दर यादव ने बताया कि मैं गया जगन्नाथपुरी कि यात्रा पर निकला था

परन्तु इस कार्यक्रम की सूचना मिलने पर अपनी यात्रा को जगन्नाथपुरी में स्थगित कर कार्यक्रम में भाग लेने उपस्थित हुआ हूँ उन्होंने कहा कि भाजपा की अटल विहारी व मोदी की सरकार में रूदौली विधानसभा सहित अयोध्या जनपद में जैसा विकास हुआ उतना अब तक कोई सरकार नही कर पायी थी । मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ ने कहा कि किसानों के सम्मान को बढ़ाते हुए सरकार ने बिजली पानी व खाद की समुचित व्यवस्था कर उनके स्तर को बढ़ाने का काम किया है । कार्यक्रम की अध्यक्षता राम किसन लोधी ने किया ।


इस सम्मेलन में रुदौली व मिल्कीपुर विधान सभा क्षेत्र से हजारों की संख्या मे भीड़ उमड़ी। सम्मेलन को भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश पांडे य, लोकसभा संयोजक बाके मणि त्रिपाठी , सांसद लल्लू सिंह , विधायक रूदौली राम चन्द्र यादव , विधायक मिल्कीपुर बाबा गोरखनाथ , पूर्व विधायक आचार्य रामदेव , व्लाक प्रमुख रूदौली , शिल्पी सिंह , ब्लाक प्रमुख मवई राजीव तिवारी , शिव गोविंद पांडेय , धर्मेंद्र सिंह , लोकसभा प्रभारी राम प्रकाश यादव , ओम प्रकाश सिंह ,

विधानसभा संयोजक व पिछड़ा वर्ग के मंत्री अवध क्षेत्र अशोक कसौधन , पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर , चंद्रबली सिंह , रघुनन्दन चैरसिया , निर्मल शर्मा , लक्ष्मी कांत मौर्य , राजेश गुप्ता , शिवराम यज्ञसैनी , उमाशंकर कसौधन , आशीष वैश्य , अशोक राय , आशीष शर्मा , संदीप शुक्ला , मनीष चैरसिया , सुधीर मिश्रा , आदि उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...

Comments