"यूपी पुलिस रुद्रा" फिल्म 26 अप्रैल से डीडी प्लेक्स पैराडाइज सिनेमा हॉल में।

 "यूपी पुलिस रुद्रा" फिल्म 26 अप्रैल से डीडी प्लेक्स पैराडाइज सिनेमा हॉल में।

 

अयोध्या। यूपी पुलिस रुद्रा फिल्म 26 अप्रैल से डीडी प्लेक्स पैराडाइज फैजाबाद अयोध्या सिनेमा हॉल में पहला शो 11:00 बजे से प्रदर्शित किया जाएगा ।यह फिल्म उत्तर प्रदेश के कलाकारों द्वारा निर्मित है इस फिल्म की खासियत है कि यह पूरी फिल्म फैजाबाद ,अयोध्या, बहराइच और नेपाल में बनी है और यहां के स्थानीय लोगों को अभिनय का मौका दिया गया है। इस फिल्म में फैजाबाद के जनार्दन पांडे उर्फ बबलू पंडित डीआईजी की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म काफी रोचक व मनोरंजन से भरपूर है ।

         इस फिल्म के डायरेक्टर सतेंद्र सिंह और अन्य जनार्दन पांडे मोहम्मद सद्दाम ओपी सिंह कहानी आशीष अग्रवाल बीएफ एक्स प्रवीण सिंह राणा गीत शैलेंद्र त्रिपाठी आशुतोष सनी शुक्ला एक्शन सत्येंद्र सिंह विनीता सिंह राणा सिंह शिवांगी झा प्रकृति श्रीवास्तव श्रुति यादव आंचल आशीष अग्रवाल आशुतोष द्विवेदी कुशल मदान अभिषेक पांडे अरविंद पांडे अभिषेक सिंह हनी सिंह डॉक्टर मदन नवीन शर्मा सुशील राज आदि लोग हैं फिल्म में अभिनय कर रहे फैजाबाद के जनार्दन पांडे ने उत्तर प्रदेश के लोगों से अनुरोध किया है कि इस फिल्म को एक बार जरूर देखें जिससे कि हमारे उत्तर प्रदेश के कलाकारों का हौसला अफजाई हो और उनका मनोबल बढ़े ।

         आज इस मिथ्या को तोड़ते हुए की मुंबई गए बिना फिल्म नहीं बन सकती आज हम लोगों ने अपने उत्तर प्रदेश में ही ऐसी फिल्म निर्मित की है जिसको देखने से यह सारी मिथ्या टूट जाती है। उन्होंने कहा यूपी पुलिस रुद्रा फिल्म का पहला शो 26 अप्रैल को 11:00 डीडी प्लेक्स पैराडाइज अयोध्या सिनेमा हॉल में लगेगा ।

       उन्होंने यहां के स्थानीय लोगों से अनुरोध किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर कलाकारों का मनोबल बढ़ाएं जिससे कि इसके बाद बेहतर से बेहतर फिल्म बनाई जा सके।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments